Create

हरभजन सिंह ने अपनी ऑल टाइम IPL इलेवन का किया चयन, कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल

IPL Qualifier - Chennai v Delhi
IPL Qualifier - Chennai v Delhi
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल (IPL) प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। उन्होंने अपनी इस टीम का कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को बनाया है। साथ ही विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी उनकी इस प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं। हरभजन सिंह की इस ऑल टाइम आईपीएल टीम में कई दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं।

हरभजन सिंह ने वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को ओपनर के तौर पर चुना है। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उन्होंने आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली का चयन किया है। इसके बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उन्होंने एक चौंकाने वाला फैसला किया है। इस पोजिशन के लिए हरभजन ने चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ओपनर शेन वॉटसन को चुना है। जबकि पांचवें नंबर पर एबी डीविलियर्स का चयन किया है। वहीं धोनी को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर चुना है और अपनी टीम का कप्तान भी बनाया है। इसके बाद रविंद्र जडेजा का चयन उन्होंने किया है।

हरभजन सिंह ने इसके बाद किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो में से किसी एक प्लेयर को चुनने पर दुविधा की स्थिति जताई। हालांकि उन्होंने आखिर में पोलार्ड का चयन किया। इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी विभाग में केकेआर के सुनील नारेन और मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह और पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का चयन किया।

आपको बता दें कि इन खिलाड़ियों में एबी डीविलियर्स, शेन वॉटसन और लसिथ मलिंगा संन्यास ले चुके हैं। जबकि क्रिस गेल इस सीजन आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं। हरभजन सिंह की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन इस प्रकार है।

हरभजन सिंह की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन

रोहित शर्मा, क्रिस गेल, विराट कोहली, शेन वॉटसन, एबी डीविलियर्स, एम एस धोनी (विकेटकीपर और कप्तान), रविंद्र जडेजा, किरोन पोलार्ड, सुनील नारेन, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह।

Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...