Create
Notifications

हरभजन सिंह ने भारतीय टीम के चयन पर उठाया सवाल

हरभजन सिंह ने ट्विटर पर अपनी बात कही
हरभजन सिंह ने ट्विटर पर अपनी बात कही
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

बीसीसीआई की राष्ट्रीय चयन समिति ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भारत ए की टीम की घोषणा भी की है। इसको लेकर हरभजन सिंह नाराज नजर आए। हरभजन सिंह के अनुसार दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत ए की टीम में मनदीप सिंह का नाम होना चाहिए था। हरभजन ने एक ट्वीट किया और इसमें मनदीप के पिछले रणजी में बनाए गए रनों के आंकड़े दर्शाए।

हरभजन सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक और खिलाड़ी को उसका ड्यू नहीं मिल रहा। मनदीप सिंह को भारतीय टीम में तो भूल जाएइ, भारत ए में भी शामिल नहीं किया गया। चयनकर्ताओं को कुछ घरेलू मैचों के रिकॉर्ड देखने की जरूरत है वरना रणजी सीजन होने का क्या मतलब है। नीचे उनके पिचेल घरेलू सीजन के आंकड़े हैं, 2020/21 में कोरोना के कारण क्रिकेट नहीं हुआ।

Another top player not getting his dues @mandeeps12 forget team India not even in India A.selectors need to see some domestic matches records or else what’s th point having Ranji seasons.check his stats 👇last domestic season played.due to corona no cricket in 20/21 #shocking https://t.co/UotDWxux11

उल्लेखनीय है कि इस महीने भारत ए की टीम को दक्षिण अफ्रीका में खेलने के लिए जाना है। भारत ए टीम का कप्तान प्रियांक पांचाल को बनाया गया है। टीम में देवदत्त पडीक्कल और कृष्णप्पा गौतम के अलावा अन्य कई नामों को शामिल किया गया है। हालंकि हरभजन ने रणजी ट्रॉफी 2019-20 के आंकड़े दर्शाए हैं जिसमें सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में मनदीप का तीसरा स्थान है। उनके पहले राहुल दलाल और पारस डोगरा हैं लेकिन उनका नाम भी दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए नहीं चुना गया है।

हरभजन सिंह ने मनदीप सिंह के अलावा शेल्डन जैक्सन के लिए भी एक ट्वीट किया और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मौजूदा सीजन के आंकड़े पेश किये। जैक्सन के आंकड़ों को दर्शाते हुए उन्हें भारत ए में शामिल नहीं करने को लेकर सवाल किया। भज्जी ने कहा कि भारत की टीम में खेलने के लिए अब और क्या दिखाना चाहिए।

Ranji season 2018/19 scored 854 and 2019/2020 scored 809 and also Ranji champion that year plus this year current form👇yet not getting picked even for India A team.can 🇮🇳selector tell him what else he need to do to ply for india apart from scoring runs #shame @ShelJackson27 https://t.co/HcwQDwhGsZ

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now