Create

जब मैं पाकिस्तान टूर पर गया था तो शोएब अख्तर ने जॉन अब्राहम स्टाइल में एंट्री मारी थी, हरभजन सिंह का मजेदार खुलासा

हरभजन सिंह और शोएब अख्तर प्रैक्टिस के दौरान
हरभजन सिंह और शोएब अख्तर प्रैक्टिस के दौरान

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारत के 2004 के पाकिस्तान दौरे को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने किस तरह मैदान में प्रैक्टिस के लिए एंट्री ली थी। हरभजन सिंह के मुताबिक शोएब अख्तर ने एकदम जॉन अब्राहम की तरह लेदर जैकेट में बाइक पर सवार होकर एंट्री ली थी।

सौरव गांगुली की कप्तानी में भारतीय टीम ने 2004 में पाकिस्तान का दौरा किया था। उस समय दोनों देशों के बीच वनडे और तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी। भारतीय टीम ने दोनों ही सीरीज में पाकिस्तान को हराया था और एम एस धोनी ने जबरदस्त प्रदर्शन इस सीरीज के दौरान किया था।

शोएब अख्तर ने लेदर की जैकेट पहनकर बाइक से एंट्री ली थी - हरभजन सिंह

स्पोर्ट्सकीड़ा के नए शो "एसके अनसेंसर्ड" पर बातचीत के दौरान हरभजन सिंह ने उस टूर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने शोएब अख्तर का जिक्र करते हुए कहा,

जब मैं पाकिस्तान टूर पर गया था तो हर कोई बस से मैदान में आया। हालांकि एक खिलाड़ी ने जॉन अब्राहम की तरह लेदर की जैकेट और हेलमेट पहनकर एंट्री मारी थी। हम लोग हैरान थे कि कोई बाइक पर सवार होकर मैदान के अंदर कैसे आ सकता है। लेकिन जैसे ही उन्होंने हेलमेट उतारा तो हमें पता चला कि वो शोएब अख्तर थे। पूरी टीम बस से आई थी लेकिन उन्होंने अपने ही अंदाज में एंट्री ली थी।

आपको बता दें कि शोएब अख्तर को बाइक का काफी शौक रहा है और अक्सर उन्हें बाइक चलाते हुए देखा गया। उनके और हरभजन सिंह के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। यही वजह है कि दोनों एक-दूसरे के बारे में बयान देते रहते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment