Create
Notifications

'आईपीएल में एडम गिलक्रिस्ट की गेंद पर आउट होने जितना शर्मनाक कुछ नहीं था'

एडम गिलक्रिस्ट
एडम गिलक्रिस्ट
SENIOR ANALYST
Modified 09 May 2020
न्यूज़

एडम गिलक्रिस्ट को क्रिकेट फैंस एक बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर जानते हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई बड़ी बेहतरीन पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाई हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि गिलक्रिस्ट ने आईपीएल में विकेट भी लिया है। साल 2013 में एडम गिलक्रिस्ट ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ हरभजन सिंह का विकेट चटकाया था। वो गिलक्रिस्ट का आखिरी आईपीएल मैच भी था। अब हरभजन सिंह ने गिलक्रिस्ट के खिलाफ उस विकेट को याद किया है।

क्रिकेट प्रजेंटेर गौरव कपूर के साथ यूट्यूब शो ' आईसोलेशन प्रीमियर लीग' में बात करते हुए हरभजन सिंह ने उस आउट को लेकर बड़ा बयान दिया। गौरव कपूर ने उनसे पूछा कि वो कौन सा गेंदबाज है, जिसने टी20 क्रिकेट में सिर्फ एक ओवर डाला और आपका विकेट लिया था।

ये भी पढ़ें: जब भी हम मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते थे तो ये भारत-पाकिस्तान मैच की तरह लगता था : हरभजन सिंह

इसके जवाब में हरभजन सिंह ने कहा कि एडम गिलक्रिस्ट। हरभजन ने कहा कि मैंने ग्राउंड का साइज देखा था तो मुझे लगा कि यहां पर मैं हर गेंद पर छक्का लगा सकता हूं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और पहली ही गेंद पर मैं फाइन लेग पर कैच आउट हो गया। उससे ज्यादा शर्मनाक कुछ और नहीं हो सकता है। हरभजन ने कहा कि मैं ऐसे खिलाड़ी की गेंद पर आउट हुआ था, शायद जिसने कभी नेट्स में भी गेंदबाजी नहीं की थी लेकिन मैंने उसे खुश कर दिया। मैंने गिलक्रिस्ट को टेस्ट क्रिकेट में कई बार आउट किया हुआ है। इसलिए मैंने कहा कि ठीक है, तुम भी खुश रहो।

हरभजन ने आगे कहा कि मैंने गिलक्रिस्ट को टेस्ट क्रिकेट में 11 बार आउट किया हुआ है, इसलिए जब उसने एक बार मुझे आउट किया तो फिर उस 11 सेलिब्रेशन का बदला एक ही सेलिब्रेशन में ले लिया। उसने हर तरीके से सेलिब्रेशन किया।

Published 09 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now