Hindi Cricket News: सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में शामिल नहीं किए जाने पर हरभजन सिंह ने उठाए सवाल

सूर्यकुमार यादव
सूर्यकुमार यादव

सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ टी20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया। इस टीम में दिग्गज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की चोट के बाद वापसी हुई। दोनों ही टीमों में किसी नए खिलाड़ी को नहीं शामिल किया गया। वहीं दिग्गज भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने एक बार फिर सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर सवाल उठाए हैं।

हरभजन सिंह ने ट्वीट करके कहा 'सूर्यकुमार यादव ने क्या गलत किया है, जो उन्हें टीम में जगह नहीं मिल रही है। वो दूसरे खिलाड़ियों की तरह ही रन बना रहे हैं जो कि इंड‍िया, इंडिया ए और इंडिया बी के लिए चयनित हो रहे हैं। अलग-अलग खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग नियम क्यों ?

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया ए टीम में सूर्यकुमार यादव का चयन हुआ है। सूर्यकुमार पिछले काफी समय से घरेलू क्रिकेट में लगातार बेहतरीन रन बना रहे हैं। कई दिग्गजों का मानना है कि उन्हें भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए इंडिया ए की वनडे टीम

पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, अक्षर पटेल, राहुल चाहर, संदीप वॉरियर, इशान पोरेल, खलील अहमद और मोहम्मद सिराज।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता