Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

हरभजन सिंह ने वेस्टइंडीज टीम के लचर प्रदर्शन पर कसा तंज

<p>" />
Modified 06 Oct 2018, 15:39 IST
न्यूज़
Advertisement

भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को राजकोट टेस्ट मैच में पारी और 272 रनों से हरा दिया। पहली पारी में भारतीय टीम ने 649 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद वेस्टइंडीज को फॉलोऑन खेलने पर मजबूर कर दिया था। पहली पारी में 181 पर ऑलआउट हुई वेस्टइंडीज की टीम दूसरी पारी में भी 196 रन पर सिमट गई।

इस मैच में वेस्टइंडीज ने बेहद लचर खेल का प्रदर्शन किया है। उनकी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में कोई दम नज़र नहीं आया। ऐसे में बहुत हद तक यह मुकाबला एकतरफा हो गया था। ऐसे में अब हरभजन सिंह ने वेस्टइंडीज के इस खराब प्रदर्शन पर ताना कसा है।

टेस्ट मैच को लेकर हरभजन ने कहा 'वेस्ट इंडीज क्रिकेट को पूरे सम्मान के साथ, मैं आप सभी से एक सवाल पूछना चाहता हूं .. क्या इस तरह के प्रदर्शन से टीम प्लेट ग्रुप से रणजी क्वॉर्टर के लिए क्वॉलिफाइ कर पाएगी? एलीट से तो नहीं होगा।'

हालांकि भारत के लिए 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट ले चुके भज्जी के इस ट्वीट से कई फैंस बेहद निराश नजर आए। उन्होंने हरभजन को आइना दिखाते हुए यहां तक लिख दिया कि, 1 महीना पहले भारतीय टीम का भी यही हाल था इंग्लैंड में। ऐसे में दूसरी टीम का मजाक बनाना गलत है।

एक अन्य यूज़र ने लिखा कि ' सोचो अगर 2011 और 2014 के इंग्लैंड दौरे पर भारत के प्रदर्शन पर भी इंग्लैंड के दिग्गज यही ताना मारते तो आपको कैसा लगता?'

एक अन्य ट्वीट में हरभजन सिंह ने हर्षा भोगले के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा ' वेस्टइंडीज क्रिकेट की ये हालत देखकर दुख होता है। एक समय था जब सभी उनके खिलाफ खेलने से डरते थे। उम्मीद करता हूँ उन्हें कुछ अच्छे खिलाड़ी मिलेंगे और वो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टीमों को टक्कर दे पाएंगे।' वहीं हर्षा भोगले ने लिखा था कि वेस्टइंडीज के मेरे लिए कई मायने हैं , तेज़ गेंदबाजी , प्रतिभाशाली बल्लेबाज , संगीत , कोलाहल , दर्शक। फिलहाल की स्थिति के लिए विंडीज़ कहना ठीक होगा। उम्मीद करूंगा जल्द ही वे फिर से वेस्टइंडीज बन पाएं।

Published 06 Oct 2018, 15:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit