हरभजन सिंह ने चेन्नई टेस्ट मैच की पिच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - Twitter
Photo Credit - Twitter

दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने चेन्नई टेस्ट मैच की पिच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हरभजन सिंह के मुताबिक चेन्नई में पिच काफी टर्न हो रही है और इसीलिए भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच काफी जल्द खत्म हो सकता है। उन्होंने कहा कि ये मुकाबला चौथे दिन से आगे नहीं जाएगा।

दरअसल चेन्नई की पिच पहले दिन से ही काफी टर्न ले रही है। मोईन अली समेत इंग्लैंड के स्पिनरों को काफी मदद मिली। यहां तक कि दिन के आखिरी सेशन में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट की गेंद पर जबरदस्त तरीके से टर्न हुई। इससे सब हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें: 'ग्लेन मैक्सवेल को आरसीबी की टीम बड़ी राशि में खरीदेगी'

हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चेन्नई की इस पिच को आठवें दिन की पिच बताया। उन्होंने कहा,

चेन्नई में पहले दिन के पहले सेशन में विकेट इस तरह टर्न कर रही थी जैसे ये आठवें दिन की पिच हो। ये टेस्ट मैच 3 या साढ़े तीन दिन में खत्म हो जाएगा।

माइकल वॉन ने भी चेन्नई की पिच को लेकर दी प्रतिक्रिया

हरभजन सिंह के अलावा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी पिच के नेचर को लेकर हैरानी जताई थी। उन्होंने भी ट्वीट कर इस पिच को "बीच" करार दिया। माइकल वॉन ने कहा कि अगर इंग्लैंड ये टेस्ट मैच जीतने में सफल रहता है तो फिर ये काफी जबरदस्त जीत होगी।

खेल के पहले दिन कप्तान विराट कोहली जिस तरह से आउट हुए उससे सब हैरान रह गए। मोईन अली की एक जबरदस्त गेंद पर विराट कोहली बोल्ड हो गए। गेंद ऑफ स्टंप के बाहर पड़कर जबरदस्त तरीके से टर्न हुई और कोहली की गिल्लियां बिखेर दी। आउट होने के बाद कप्तान कोहली को भी समझ में नहीं आया कि वो किस तरह आउट हुए और वो हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें: ड्वेन प्रिटोरियस ने घातक गेंदबाजी कर दूसरे टी20 में पाकिस्तान को हराया

Quick Links