COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने अपने पहले प्यार के बारे में किया खुलासा

34   //    01 Aug 2018, 04:25 IST

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। टीम के लगभग सभी खिलाड़ी हार्दिक के अच्छे दोस्त हैं और उनके मस्तमौला अंदाज़ के लिए उनकी जमकर तारीफ भी करते हैं। सोशल मीडिया पर हार्दिक अपने प्रशंसकों के साथ अक्सर अपने नए लुक्स की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वहीं हार्दिक पांड्या ने अब बता दिया है कि उनका पहला प्यार कौन है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ये खुलासा किया है।

हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर दिनेश कार्तिक को अपना पहला प्यार बताया है। कार्तिक को अपना पहला प्यार बताने के पीछे की वजह पांड्या ने अभी जाहिर नहीं की है। दिनेश कार्तिक और केएल राहुल पांड्या के करीबी दोस्तों में गिने जाते हैं। हाल ही में कार्तिक ने गौरव कपूर के शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ भी की थी। इस पोस्ट पर दिनेश कार्तिक की पत्नी और स्क्वाश प्लेयर दीपिका पल्लीकल ने भी मज़ेदार कमेंट किया। इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट बॉक्स में दीपिका ने अपना दर्द भी बयां किया। कमेंट बॉक्स में दीपिका ने लिखा, 'आपने मेरी जगह ले ली...शुक्रिया दोस्त।' दीपिका ने कमेंट में एक 'सैड इमोजी' का भी इस्तेमाल किया है।

 






My no. 1 love ❤️ @dk00019


A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on






 

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान कार्तिक और पांड्या एक साथ खेले थे और यहीं से इनकी दोस्ती की शुरुआत हुई। हाल ही में एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान कार्तिक और पांड्या के बीच मैदान पर रन लेने को लेकर हुई गलतफहमी पर दोनों के बीच बहस होते हुए भी देखा गया। लेकिन मैदान के बाहर दोनों के बीच सब कुछ सामान्य नज़र आया। दोनों इस समय इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...