COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

हार्दिक पांड्या ने टेस्ट मैच से पहले शेयर की तस्वीर, लोगों ने किया ट्रोल

16   //    18 Aug 2018, 12:04 IST

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही है, जिसमें इंग्लैंड ने पाँच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से बढ़त बना रखी है। भारतीय टीम की इस वक्त स्थिति बेहद खराब है, जिसमें उसके बल्लेबाज बुरी तरह फ्लॉप दिख रहे हैं। टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी कोई छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं। हार्दिक पांड्या के इस प्रदर्शन से नाखुश भारतीय फैन्स ने भी उन्हें आड़े हाथों लिया।

भारतीय टीम आज से नॉटिंघम में तीसरा टेस्ट मैच खेलेगी। मुकाबले से पहले हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यात्रा के दौरान की तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में हार्दिक चश्मा और टोपी लगाए हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के शेयर करते ही लोग उनके प्रदर्शन को लेकर टिप्पणियां करने लगे। एक यूजर ने कहा “भाई गेम पर फोकस कर ले…” तो वहीं एक अन्य यूजर ने तो ये तक कह दिया कि क्रिकेट पर ध्यान दो, वर्ना टीम से बाहर हो जाओगे। कुछ प्रशंसक यह भी कहते दिखे कि आपको लंदन की गलियों में शॉपिंग करने से ज्यादा मैदान पर वक़्त बिताने की जरूरत है।

 






#TravelDay ? ?⌚? ? LONDON ? NOTTINGHAM


A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on






इंग्लैंड दौरे पर पांड्या पिछले दो टेस्ट में महज 3 ही विकेट चटका सके हैं, जबकि बल्ले से 4 पारियों में सिर्फ 90 ही रन बना सके हैं। गौर करने वाली बात ये है कि पांड्या को टेस्ट क्रिकेट में 351 गेंद बाद कोई सफलता मिली। वह इस साल क्रिकेट के इस प्रारूप में 6 मैचों में सिर्फ 6 ही विकेट चटका सके हैं। हरभजन सिंह इस खिलाड़ी के प्रदर्शन से इतने नाखुश हैं कि उन्होंने पांड्या से ऑलराउंडर का टैग तक छीन लेने की बात कह डाली। वहीं वेस्टइंडीज के पूर्व तेज़ गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने भी हरभजन सिंह की बात दोहराते हुए कहा कि वह अभी ऑल राउंडर की भूमिका के लिए तैयार नहीं हैं।

ANALYST
write interesting cricket stuff
Fetching more content...