Create

थप्पड़ मारने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, मैच रेफरी का अजीब निर्णय 

मैच रेफरी ने उनको चेतावनी देकर जाने दिया
मैच रेफरी ने उनको चेतावनी देकर जाने दिया

पिछली रात एक विवाद देखा गया था जिसने सोशल मीडिया को विभाजित कर दिया था जब हारिस रउफ ने पीएसएल में अपनी टीम के साथी कामरान गुलाम को अपनी गेंद पर कैच छोड़ने के लिए थप्पड़ मारा था। इसके बाद अब मैच रेफरी ने इस खिलाड़ी को चेतावनी दी है।

कई लोगों ने दावा किया कि हारिस रउफ को दंडित किया जाना चाहिए क्योंकि थप्पड़ जानबूझकर मारा हुआ लग रहा था। अन्य लोगों का मानना है कि उनका झगड़ा करने का कोई इरादा नहीं था। मैच को पेशावर जाल्मी ने सुपर ओवर में जीता, यह पता चला कि हारिस रऊफ को मैच रेफरी अली नकवी ने बुलाया था।

हालांकि कोई गंभीर कार्रवाई मैच रेफरी ने इस खिलाड़ी के ऊपर नहीं की। हारिस ने अपने 4 ओवरों के स्पैल में 36 रनों देते हुए एक विकेट हासिल किया।

अंतिम ओवर में शाहीन अफरीदी ने तूफानी बल्लेबाजी की तथा तीन छक्के और एक चौका लगाया। अफरीदी की 20 गेंदों में 39 रनों की नाबाद कैमियो की अंतिम गेंद पर छक्का शामिल था। उन्होंने मुकाबला टाई करने में मदद की। इसके बाद मुकाबला सुपर ओवर में चला गया और पेशावर जाल्मी ने एक बेहतरीन जीत इस मुकाबले में दर्ज की।

वहाब रियाज़ ने अपने जीवन का एक और शानदार ओवर समाप्त किया, उन्होंने केवल पाँच रन दिए और एक भी बाउंड्री इस मुकाबले में नहीं दी। इसके बाद शोएब मलिक ने सुपर ओवर में धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। मलिक ने तेज बल्लेबाजी करते हुए 6 रनों के लक्ष्य को दो गेंद में हासिल कर लिया। वह लगातार दो चौके जड़ने में सफल रहे। शाहीन अफरीदी ने कलंदर्स के लिए सुपर ओवर में गेंदबाजी की। इस तरह दर्शकों को रोमांचक मैच देखने को मिला लेकिन थप्पड़ की घटना शर्मनाक रही।

Edited by निरंजन
Be the first one to comment