भारतीय टीम की खिलाड़ियों ने 'काला चश्मा' गाने वाले ट्रेंड पर किये जबरदस्त मूव्स, देखे वीडियो 

हरलीन देओल और यास्तिका भाटिया ने जबरदस्त डांस किया
हरलीन देओल और यास्तिका भाटिया ने जबरदस्त डांस किया

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हरलीन देओल (Harleen Deol) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी साथी खिलाड़ी यास्तिका भाटिया (Yastika Bhatia) के साथ बॉलीवुड के फेमस गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम पर इस वक्त काला चश्मा गाने पर एक स्टेप काफी ट्रेंड हो रहा है। दोनों खिलाड़ियों ने इसी स्टेप की कॉपी करते हुए रील बनाई है। वीडियो की शुरुआत में यास्तिका बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। तभी हरलीन वहां आती हैं और पैर फंसने के कारण गिर जाती हैं।

हालांकि वो सच में नहीं गिरतीं और यह स्टेप का ही एक पार्ट होता है। गिरते ही वो वायरल स्टेप करने लगती हैं। इसके बाद यास्तिका भी खड़ी हो जाती हैं और हरलीन के साथ डांस करने लगती हैं। इस दौरान दोनों कुछ पंजाबी स्टेप्स भी करते हुए नजर आती हैं।

हरलीन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,

ऐसा तब होता है जब कोई पंजाबी पूमा स्टोर पर जाता है।

दोनों खिलाड़ियों की इस मजेदार वीडियो पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल में जब यास्तिका गिरी थीं, उसके साथ आपको यह वीडियो बनानी चाहिए थी। वहीं किसी का कहना है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को भी आपसे डांस सीखना चाहिए।

बता दें, हरलीन ने वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ 22 फरवरी 2019 को डेब्यू किया था। वहीं वनडे सीरीज के बाद, उन्होंने अपना टी20 डेब्यू भी इंग्लैंड के खिलाफ ही किया था। चंडीगढ़ में पैदा हुई हरलीन घरेलू क्रिकेट में हिमाचल प्रदेश की टीम से खेलती हैं।

वहीं, यास्तिका विकेटकीपर और बाएँ हाथ की बल्लेबाज हैं। वह भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेल चुकी हैं। उनके नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 572 रन दर्ज हैं।

आपको बता दें कि 1 अक्टूबर से शुरू हो रहे महिला एशिया कप के लिए, दोनों ही खिलाड़ियों को नहीं चुना गया है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar