Create

हरमनप्रीत कौर ने दीप्ति शर्मा के रन आउट को गलत बताने वालों को दिया करारा जवाब

England Women v India Women - 3rd Royal London ODI
England Women v India Women - 3rd Royal London ODI

भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड को अंतिम वनडे मुकाबले में हराते हुए सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। इस तरह टीम इंडिया ने झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) को विदाई मैच में जीत का तोहफा दिया। भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने टीम की जीत को लेकर बड़ा बयान दिया।

हरमनप्रीत कौर ने कहा कि इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था, हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा काम किया। हम चार विकेट खोने के बाद 170 रनों की तलाश कर रहे थे। उसके बाद हमें पता चला कि हमारे पास विकेट लेने के लिए पेस अटैक और स्पिन अटैक है। हमने कभी नहीं सोचा था कि हम गेम से बाहर हो गए हैं। अंतिम विकेट के रन आउट को लेकर कौर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कुछ नया किया है। यह आपकी जागरूकता को दर्शाता है कि बल्लेबाज क्या कर रहे हैं। मैं अपने खिलाड़ियों का समर्थन करूंगी, उसने नियमों के बाहर कुछ नहीं किया है। अंततः जीत एक जीत ही होती है और इसे हम उसी तरह लेंगे। पहले गेम के बाद, हमने चर्चा की थी कि कैसे खेलना है और हम बस इसी तरह से जारी रखना चाहते हैं।

Records galore 🔝A legacy to be proud of 👍Thank you @JhulanG10 👏 👏#TeamIndia https://t.co/Ib4knV2eyn

भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि मैं बस अपने समय का आनंद ले रही हूँ, क्रीज पर रहने से आपको हमेशा रन मिलते रहेंगे। गेंद को देखना और प्रतिक्रिया देना और कुछ अलग नहीं करना होता है। झूलन गोस्वामी को लेकर उन्होंने कहा कि जब मैंने डेब्यू किया था तब वह लीडर थीं और मेरा कठिन समय में समर्थन किया। वह सिर्फ एक कॉल दूर हैं। मैं उनको धन्यवाद देना चाहती थी और बताना चाहती थी कि वह हमेशा हमारे साथ हैं। वह मुख्य व्यक्ति रही हैं और मैंने मुश्किल समय में उनको कॉल किया तब उन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया।

गौरतलब है कि टीम इंडिया पहले खेलते हुए 169 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 153 रन बनाकर आउट हो गई।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment