हम 4-5 ओवर पहले ही जीतना चाहते थे...पहले टी20 में मिली जबरदस्त जीत के बाद भारतीय कप्तान का बड़ा बयान

भारतीय टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की (Photo - BCCI Women)
भारतीय टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की (Photo - BCCI Women)

भारतीय महिला टीम (Indian Women's Cricket Team) ने ढाका में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में मेजबान बांग्लादेश (Bangladesh Women's Cricket Team) को 7 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। टीम को मिली इस जबरदस्त जीत को लेकर कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि उनका सबसे मेन टार्गेट क्या था। हरमनप्रीत कौर के मुताबिक वो 4-5 ओवर पहले ही जीत हासिल करना चाहती थीं और उन्हें खुशी है कि टीम ये टार्गेट हासिल करने में कामयाब रही।

ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय महिला टीम ने बांग्लादेश महिला टीम को 7 विकटों से हरा दिया। टीम इंडिया ने 22 गेंद शेष रहते यह मुकाबला अपने नाम किया जिसमें कप्तान हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना का अहम योगदान रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 114/5 का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 16.2 ओवर में 3 विकेट खोकर टार्गेट को हासिल कर लिया। कप्तान हरमनप्रीत कौर को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

हमारी बैटिंग लाइन अप काफी जबरदस्त है - हरमनप्रीत कौर

कप्तान हरमनप्रीत कौर अपनी टीम को मिली इस शानदार जीत से काफी खुश नजर आईं। उन्होंने बताया कि टीम का टार्गेट क्या था। मैच के बाद उन्होंने कहा,

हम अपने प्लान पर अमल करने में कामयाब रहे। हमारी टीम का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा। मैं ये देखना चाहता था कि हमारे गेंदबाज पहले 6 ओवरों में किस तरह की गेंदबाजी करते हैं। मेरे हिसाब से दीप्ति शर्मा ने अपना अनुभव दिखाया। स्मृति मंधाना का भी कैरेक्टर देखने को मिला। इस तरह की बैटिंग लाइन अप के साथ आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं होती है। हम चार-पांच ओवर पहले ही मैच खत्म करना चाहते थे और ऐसा ही किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now