हरमनप्रीत कौर ने वुमेंस आईपीएल को लेकर दी प्रतिक्रिया

हरमनप्रीत कौर
हरमनप्रीत कौर

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर ने वुमेंस आईपीएल को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वुमेंस आईपीएल 2021 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए काफी अच्छा होगा। वुमेंस आईपीएल का आयोजन इस साल आईपीएल प्लेऑफ के दौरान यूएई में होगा।

भारतीय महिला टीम आखिरी बार इस साल ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप में खेलती हुई नजर आई थी। हरमनप्रीत कौर का मानना है कि अगर कोरोना वायरस ने खेल नहीं बिगाड़ा तो फिर वुमेंस आईपीएल तैयारियों के हिसाब से काफी अच्छा रहेगा। भारतीय महिला टीम 2017 में 50 ओवरों के वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंची थी, इस बार टीम फाइनल को जीत कर वर्ल्ड कप अपने नाम करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के 13वें सीजन के लिए बीसीसीआई ने जारी की हेल्थ और सेफ्टी प्रोटोकाल को लेकर एसओपी

हरमनप्रीत कौर वुमेंस आईपीएल में खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हरमनप्रीत कौर ने फैंटेसी गेमिंग एप्प WTF Sports के लॉन्च के मौके पर कहा,

दुबई में होने वाला वुमेंस टी20 चैलेंज हमारी तैयारियों के लिए काफी अच्छा रहेगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि हमने जहां से छोड़ा था, वहीं से फिर शुरुआत करेंगे। ये हमारे लिए काफी बेहतरीन न्यूज है। एक क्रिकेटर के तौर पर हमने 2020 टी20 वर्ल्ड कप से ही कोई मैच नहीं खेला है। हम दोबारा क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं।

भारतीय खिलाड़ियों ने जताई थी वुमेंस आईपीएल को लेकर खुशी

इससे पहले दिग्गज बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने भी वुमेंस आईपीएल को लेकर खुशी जताई थी। स्मृति मंधाना ने ट्वीट करके कहा था, ये एक स्वाग्त योग्य कदम है। मैं वुमेंस टी20 चैलेंज में खेलने को लेकर उत्साहित हूं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के 2 खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल नीलामी में 10 करोड़ से ज्यादा की रकम मिली इसके बावजूद वो फ्लॉप रहे

भारतीय क्रिकेट बोर्ड की तरफ से रविवार को बयान आया था कि वुमेंस आईपीएल का आयोजन यूएई में आईपीएल प्लेऑफ के दौरान होगा। वुमेंस टी20 चैलेंज में 3 टीमों के बीच 4 मुकाबले खेले जाएंगे। वुमेंस टी20 चैलेंज के आयोजन पर मिताली राज और पूनम यादव जैसी खिलाड़ियों ने भी खुशी जताई थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now