आईपीएल 2019: हर्षल पटेल चोटिल होकर आईपीएल से बाहर

Ankit
Enवकिये

आईपीएल 2019 में अब तक लगभग प्रत्येक टीम ने कम से कम अपने छः मैच खेल लिए हैं। इस संस्करण में खिलाड़ियों के चोटिल होने का क्रम लगातार जारी है। अब यही समस्या दिल्ली कैपिटल्स के सामने भी खड़ी हुई है। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। उनके दाएं हाथ मेंं चोट लगी है।

दायें हाथ के गेंदबाज हर्षल पटेल ने इस संस्करण में सिर्फ दो ही मैच खेले हैं। उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 37 रन खर्च किये थे और विकेट लेने में असफल रहे थे। वहीं अपने दूसरे मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ हर्षल पटेल ने 40 रन देकर 2 विकेट लिए थे। उन्होंने लगातार दो गेंदों पर नितीश राणा और रोबिन उथप्पा का आउट किया था।

हर्षल के अलावा दिल्ली के लिए एक और बुरी खबर सामने आयी है। दिल्ली के ऑलराउंडर राहुल तेवटिया की फिटनेस को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। अगर ऐसा होता है तो दिल्ली के लिए यह बड़ा झटका होने वाला है। राहुल तेवतिया ने इस संस्करण में अब तक चार मैच खेले हैं और दो विकेट अपने नाम किये हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने राहुल तेवतिया को इस आईपीएल की नीलामी में तीन करोड़ की बड़ी रकम में खरीदा था। वहीं दूसरी ओर हर्षल पटेल को बीस लाख रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली का सफर कुछ ठंडा कुछ गर्म रहा है। दिल्ली ने अपने छः मैचों में से तीन मैच जीते जबकि तीन में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और वह अंकतालिका में छटवें स्थान पर है।

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स ने अपना अगला मैच ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 12 अप्रैल को खेलना है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now