COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जश्न के जोश में होश गंवा बैठे हसन अली, गर्दन में लगा जोर का झटका

14   //    17 Jul 2018, 04:05 IST

पाकिस्तान ने सोमवार को बुलावायो में खेले गए दूसरे वनडे मैच में जिम्ब्बावे को 9 विकेट से हरा दिया। लेकिन इस मैच के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली विकेट लेने के जोश में अपना होश गंवा बैठे। हसन अली ने विकेट लेने के बाद अपने पारंपरिक अंदाज में इतनी जोर से जश्न मनाया कि उनकी गर्दन में झटका लग गया।

हसन अली मैच के दौरान पारी का 37वां ओवर फेंकने आये। उन्होंने ओवर की पहली ही गेंद पर रेयान मरे को बोल्ड कर दिया। जब उन्होंने अपने पारंपरिक अंदाज में विकेट लेने का जश्न मनाया तो उनकी गर्दन में हल्का झटका आ गया और अली मैदान में ही गर्दन पकड़कर बैठ गए। अली को मैदान में बैठा देखकर साथी खिलाड़ी उनके पास आ गए। टीम के कप्तान सरफराज खान भी हंसने लगे। हालांकि वह गंभीर चोट से बच गए। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बाद में बयान जारी कर पुष्टि की कि हसन तीसरे वनडे में खेलेंगे।

हसन अली के इस तरह से गर्दन में झटका लगने से सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी टांग भी खींची। लोगों ने कहा कि जब आप हमेशा होशियारी दिखाते हैं तो यही परिणाम भुगतना पड़ता है।

 




 



 






इस मैच में हसन अली ने 8.2 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट झटके। इस दौरान उन्होंने एक मेडन ओवर भी फेंका। तीन विकेट लेने वाले अली ने वेलिंगटन मसाकाद्जा को रन आउट भी किया। पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को 194 रन पर ढेर करने के बाद फखर जमान (117*) के शानदार शतक की बदौलत 36 ओवर में ही 1 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाकर 9 विकेट से मुकाबला जीत लिया। पाकिस्तान की टीम ने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ इस सीरीज के शुरुआती दोनों मैच जीतकर 2-0 की बढ़त बनाई हुई है।

ANALYST
scribble trending cricket stuff
Advertisement
Fetching more content...