COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

एशिया कप में भारत के खिलाफ सभी 10 विकेट लेना चाहते हैं हसन अली

19   //    07 Sep 2018, 12:15 IST

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा लेकिन अभी से ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तरफ से बयानबाजी शुरु हो गई है। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने बयान दिया है कि चैंपियंस ट्रॉफी में मिली हार के बाद भारतीय टीम पर दबाव होगा और वो भारत के खिलाफ सभी 10 विकेट लेना चाहेंगे।

हसन अली ने लाहौर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस समय हम टॉप पर हैं। भारतीय टीम दबाव में होगी क्योंकि पिछले मैच में हमने उन्हें हराया था। यूएई में मैच हो रहा है जिससे हमें काफी फायदा होगा, क्योंकि हम लोग यहां पर काफी क्रिकेट खेल चुके हैं। हमें यहां की परिस्थितियों के बारे में अच्छी तरह से पता है। हसन अली ने कहा कि भारत एक अच्छी टीम है और मैं उनके खिलाफ सभी 10 विकेट लेना चाहुंगा ना कि 5 विकेट। इसके बाद अपने सेलिब्रेशन से मैं अपने फैंस को खुश करना चाहुंगा। हालांकि दबाव मेरे ऊपर भी है लेकिन दबाव में मैं बेहतर प्रदर्शन करता हूं।

भारतीय टीम ने एशिया कप के लिए कप्तान विराट कोहली को आराम दिया है। इस पर हसन अली ने कहा कि कोहली के ना होने से पाकिस्तान की टीम को काफी फायदा होगा, क्योंकि कोहली बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं और हम सबको पता है कि वो कितने बड़े मैच विनर हैं। हसन अली ने कहा कि कोहली की अनुपस्थिति के बावजूद भारतीय टीम काफी अच्छी है। हालांकि मैं चाहता था कि विराट कोहली को गेंदबाजी करुं लेकिन वो इस दौरे पर नहीं आ रहे हैं। अगली बार जब कभी भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होगा तो मैं उनको गेंदबाजी करना चाहुंगा। हसन अली ने ये भी कहा कि हम सिर्फ भारत के खिलाफ मैच पर ही नहीं फोकस कर रहे हैं, बल्कि पूरे टूर्नामेंट पर ध्यान लगा रहे हैं।

गौरतलब है एशिया कप की शुरुआत 15 सितंबर से हो रही है और 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा। चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह हराया था और इससे उनके हौसले बुलंद होंगे। हालांकि भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में बदला लेने को बेताब होगी।

Fetching more content...