Create

आशीष नेहरा के आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया अहम फैसला

Rahul

भारतीय टीम के लिए अपना 1 नवंबर को आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने जा रहे आशीष नेहरा की एक जरुरी अर्जी को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट ने अहम फैसला सुना दिया है। आशीष नेहरा ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच में अपने घरवालों और दोस्तों के लिए फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में कॉर्पोरेट बॉक्स में बैठ कर मैच देखने की अनुमति की मांग की थी, जिसपर हाईकोर्ट ने मंजूरी दे दी है।

आशीष नेहरा की इस मांग को लेकर जस्टिस एस रविन्द्र भट और संजीव सचदेवा ने आरक्षण के तहत दिल्ली एंड डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के साथ मिलकर इस निवेदन को मंजूरी दे दी। यह निवेदन सिर्फ एक बार उपाय के शर्त पर ही मंजूर किया गया है, जो नेहरा के अंतरराष्ट्रीय करियर के अंत के रूप में सुना गया। यह मैच 1 नवंबर को न्यूज़ीलैंड और भारत के बीच खेला जायेगा।

38 वर्षीय आशीष नेहरा ने भारत के लिए 18 साल से ज्यादा तक क्रिकेट खेला है और भारतीय तेज गेंदबाजी में अपना अहम योगदान दिया है। न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए आशीष नेहरा अपने घरेलू मैदान फ़िरोज़ शाह कोटला स्टेडियम में उतरेंगे। आशीष नेहरा ने भारत के लिए पिछले कुछ सालों से टी20 क्रिकेट खेला है और वह अपना आखिरी विदाई मैच भी एक टी20 मैच के साथ खेलते हुए नजर आयेंगे। आशीष नेहरा ने भारत के लिए 17 टेस्ट 120 एकदिवसीय और 26 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और सभी में कुल मिलाकर 235 विकेट अपने नाम किये हैं

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment