Create
Notifications

सचिन तेंदुलकर के स्वास्थ्य को लेकर आया अपडेट

निरंजन

पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शनिवार को घोषणा की कि उनका कोरोना परिक्षण सकारात्मक आया है और वह घर में ही क्वारंटीन रहेंगे। क्रिकेट के दिग्गज ने सोशल मीडिया पर एक संदेश में कहा, उनके परिवार के बाकी लोगों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। तेंदुलकर के स्वास्थ्य अपडेट के बारे में बात करें तो उन्हें हल्का बुखार शुक्रवार को था और शनिवार को उन्हें किसी भी तरह का कोई बुखार नहीं आया।

स्पोर्ट्स टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार के लक्षण हल्के थे। कल थोड़ा बुखार था, आज सुबह कोई बुखार नहीं आया। उन्होंने हर मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को अलग और अलग कर लिया है। तेंदुलकर ने अपने स्वास्थ्य की जानकारी देने के लिए शनिवार को ट्विटर का सहारा लिया। ताजा जानकारी की बात की जाए तो सचिन तेंदुलकर की स्थिति ठीक है और उन्हें बुखार भी नहीं है।

सचिन तेंदुलकर रायपुर से लौटे हैं

हाल ही में रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने के बाद सचिन तेंदुलकर लौटे हैं। वहां इंडिया लीजेंड्स टीम की कप्तानी वह कर रहे थे। भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में जीत हासिल की। सचिन तेंदुलकर ने भी कुछ मौकों पर वहां धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। युवराज सिंह ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए दर्शकों को एक बार फिर से अपना पुराना रूप दिखाया।

टूर्नामेंट खत्म होने के एक सप्ताह में ही सचिन तेंदुलकर के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है। हालांकि यह संक्रमण मुंबई में भी हो सकता है क्योंकि महाराष्ट्र में कोरोना केसों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। सचिन के स्वास्थ्य के बारे में जानने के बाद ट्विटर पर कई बड़ी प्रतिक्रियाएं आई और फैन्स ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी की। अगले कुछ कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने तक सचिन तेंदुलकर अब अपने घर में ही रहेंगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...