हीथ स्ट्रीक ने अपने मौत की झूठी खबर फैलाए जाने को लेकर दिया बड़ा बयान, कही ये अहम बात

Heath Streak the Zimbabwe Captain talks to the press
Heath Streak the Zimbabwe Captain talks to the press

जिम्बाब्वे के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर हीथ स्ट्रीक (Heath Streak) अपने निधन की झूठी खबर फैलाए जाने से नाराज हैं। वो इस बात को लेकर बेहद खफा हैं और कहा है कि जिन्होंने भी ये खबर फैलाई है उन्हें सामने आकर माफी मांगनी चाहिए।

दरअसल इससे पहले ये खबर आई थी कि जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान हीथ स्ट्रीक का निधन हो गया है। जिम्बाब्वे के पूर्व तेज गेंदबाज हेनरी ओलंगा ने ट्वीट कर कहा था कि हीथ स्ट्रीक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इसके बाद भारत समेत दुनिया भर के तमाम पूर्व क्रिकेटर्स ने हीथ स्ट्रीक के निधन पर शोक भी व्यक्त कर दिया था।

हालांकि कुछ घंटे बाद हेनरी ओलंगा का एक और ट्वीट आता है जिसमें उन्होंने बताया कि हीथ स्ट्रीक अभी जिंदा हैं और उनके निधन की खबर गलत है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

मैं ये कंफर्म कर सकता हूं कि हीथ स्ट्रीक के निधन की खबर सही नहीं है। उसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया। मैंने अभी हीथ स्ट्रीक से बात की है। थर्ड अंपायर ने उनको वापस बुला लिया है। वो अभी जिंदा हैं।

हीथ स्ट्रीक ने गलत खबर फैलाए जाने को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया

अब हीथ स्ट्रीक ने खुद इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि जिन्होंने भी ये न्यूज फैलाई है उन्हें माफी मांगनी चाहिए। मिड-डे के मुताबिक हीथ स्ट्रीक ने कहा,

ये पूरी तरह से झूठी खबर है और अफवाह है। मैं जिंदा हूं और ठीक हूं। मैं इस बात से बेहद दुखी हूं कि इतनी बड़ी चीज को बिना वैरिफाई किए चारों तरफ फैला दिया गया। मेरा मानना है कि सोर्स को माफी मांगनी चाहिए। मुझे इस खबर से बेहद दुख हुआ है।

आपको बता दें कि हीथ स्‍ट्रीक जिम्बाब्वे के सर्वकालिक महान क्रिकेटरों में से एक हैं। दांए हाथ के मध्‍यम तेज गेंदबाज और मिडिल ऑर्डर के बल्‍लेबाज स्‍ट्रीक ने 65 टेस्‍ट और 189 वनडे में जिम्बाब्वे का प्रतिनिधित्‍व किया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now