हेनरिक क्लासेन ने जबरदस्त पारी के बाद दिया बड़ा बयान, बताया इमरान ताहिर के खिलाफ कैसे की धुआंधार बल्लेबाजी

हेनरिक क्लासेन (Photo Credit - Espncricinfo)
हेनरिक क्लासेन (Photo Credit - Espncricinfo)

हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) ने अपनी तूफानी पारी के दम पर डरबन सुपर जायंट्स को SA20 के फाइनल में पहुंचा दिया है। उन्होंने दूसरे क्वालीफायर मैच में जोबर्ग सुपर किंग्स के खिलाफ धुआंधार पारी खेली। दिग्गज स्पिनर इमरान ताहिर के खिलाफ खासकर उन्होंने अटैकिंग एप्रोच अपनाया। इसको लेकर क्लासेन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। क्लासेन ने कहा कि उन्होंने पहले से ही मन बन लिया था कि वो ताहिर के खिलाफ अटैक करेंगे।

हेनरिक क्लासेन ने जोबर्ग सुपर किंग्स के खिलाफ क्वालीफायर मैच में बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 30 गेंद पर 3 चौके और 7 छक्के की मदद से 74 रन बनाए और टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया। उन्होंने मुश्किल समय में पारी को संभाला और काफी धुआंधार बैटिंग की।

मैच को फिनिश करना काफी शानदार रहा - हेनरिक क्लासेन

क्लासेन को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद उन्होंने कहा,

शुरुआत में जोबर्स सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी। मुझे काफी डीप तक बल्लेबाजी करनी थी और पता था कि इमरान ताहिर वापस अटैक पर आएंगे। उन्होंने अपने पहले दो ओवर काफी अच्छे डाले थे और उनके खिलाफ शॉट्स लगाना इतना आसान नहीं था। मुझे अपने प्रोसेस के बारे में पता है और मैं विनम्र रहने की कोशिश करता हूं। मैच को फिनिश करके अच्छा लग रहा है।

आपको बता दें कि SA20 के दूसरे क्वालीफायर मैच में डरबन सुपर जायंट्स ने जोबर्ग सुपर किंग्स को 69 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डरबन सुपर जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए। जवाब में जोबर्ग सुपर किंग्स की टीम 17.4 ओवर में 142 रन बनाकर सिमट गई। इस जीत के साथ ही डरबन की टीम फाइनल में पहुंच गई है, जहां उनका सामना एडेन मार्करम की सनराइजर्स ईस्टर्न केप से होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता