Marvels के सुपर हीरो भी निकले हिटमैन के दीवाने, रोहित शर्मा की तारीफ में कही बड़ी बात

एक्स मैन भी निकले रोहित शर्मा के दीवाने (Photo Courtesy: X/@Marvel_India)
एक्स मैन भी निकले रोहित शर्मा के दीवाने (Photo Courtesy: X/@Marvel_India)

Hugh Jackman Prased Rohit Sharma: रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने इतिहास रचते हुए 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दूसरी बार अपने नाम की। टूर्नामेंट में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार तरीके से टीम का नेतृत्व किया। भारत ने टूर्नामेंट में बिना एक भी मैच गंवाए खिताब पर कब्जा जमाया। रोहित शर्मा का भी फॉर्म टी20 वर्ल्ड कप में शानदार रहा। उन्होंने टूर्नामेंट में बल्ले से जमकर धमाल मचाया। वर्ल्ड कप जीत के बाद रोहित शर्मा की हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। तारीफ करने वालों की लिस्ट में मार्वल के सुपर हीरो एक्स मैन का भी नाम जुड़ गया है।

मार्वल के सुपर हीरो एक्स मैन ने हिटमैन की जमकर की तारीफ

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो मार्वल इंडिया ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें मार्वल के सुपर हीरो एक्स मैन (ह्यूज जैकमन) इंटरव्यू देते हुए नजर आ रहे हैं। इस इंटरव्यू में एक्स मैन से पूछा गया, ‘आप क्रिकेट के बड़े फैन हैं आपको क्रिकेट काफी पसंद है, हमें भी क्रिकेट काफी पसंद है हम हमेशा से आप से पूछना चाहते थे कि भारतीय टीम में आपका पसंदीदा खिलाड़ी कौन है? सवाल का जवाब ते हुए ह्यूज जैकमैन ने कहा, ‘वर्तमान में रोहित शर्मा। वह कप को घर वापस लेकर आए। ईमानदारी से कहूं तो वह एक बीस्ट हैं।’

ह्यूज जैकमैन पहले सितारे नहीं हैं जो रोहित शर्मा के दीवाने हैं। उनके अलावा भी फिल्म जगत के कई दिग्गज रोहित शर्मा की बल्लेबाजी और उनकी कप्तानी की तारीफ कर चुके हैं। रोहित को दुनिया का सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। अपने दिन पर रोहित विरोधी गेंदबाजों की जबरदस्त धुनाई करते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप में भी रोहित शर्मा ने बल्ले से धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 257 रन बनाए थे। रोहित टूर्नामेंट में रहमनुल्लाह गुरबाज 281 रन के बाद दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। रोहित शर्मा ने सुपर 8 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्ले से तूफान मचाते हुए 41 गेंद पर 7 चौके और 8 छक्के की मदद से 92 रनों की शानदार पारी खेली थी। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने कंगारू गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now