हांगकांग के कप्तान का फर्जी ट्विटर अकाउंट हुआ वायरल, निजाकत खान ने ट्वीट कर कहा, इस पर शेयर किए गए विचार मेरे नहीं हैं

India v Hong Kong - DP World Asia Cup
India v Hong Kong - DP World Asia Cup

हांगकांग के कप्तान निजाकत खान (Nizakat Khan) का फर्जी ट्विटर अकाउंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। निजाकत खान ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि इस अकाउंट पर शेयर किए गए विचार उनके नहीं हैं और ये एक फर्जी अकाउंट है।

दरअसल निजाकत खान के फर्जी ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया जिसमें कहा गया कि अब वो एशिया कप में पाकिस्तानी टीम को सपोर्ट करेंगे। इसके अलावा उस ट्वीट में पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा गया। चूंकि निजाकत खान के अकाउंट को अभी तक ब्लू टिक नहीं मिला है, इसीलिए लोगों को समझ नहीं आया कि ये फर्जी अकाउंट है या नहीं।

हांगकांग के कप्तान ने फैंस को अपनी फर्जी अकाउंट के बारे में चेतावनी दी

हालांकि निजाकत खान ने जब देखा कि उनके नाम का फर्जी अकाउंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तो फिर उन्होंने ट्वीट कर इससे बचने की सलाह दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

मैं सबको ये बताना चाहता हूं कि ये एक फेक अकाउंट है। इस अकाउंट पर जो भी चीजें शेयर की जा रही हैं वो मेरी नहीं हैं। इस अकाउंट को रिपोर्ट करने में मेरी मदद करें। धन्यवाद।

आपको बता दें कि हांगकांग को शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए पाकिस्तानी टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए। जवाब में हांगकांग की टीम महज 38 रनों पर ही ढेर हो गई और उन्हें बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान की टीम ने सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। वहीं हांगकांग लगातार दो मैचों में मिली हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। हांगकांग को भारतीय टीम के खिलाफ भी मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता