Create

एशिया कप से बाहर होने के बाद हांगकांग के विकेटकीपर बल्लेबाज ने लिखा भावुक पोस्ट

हांगकांग के विकेटकीपर बल्लेबाज ने लिखा भावुक पोस्ट
हांगकांग के विकेटकीपर बल्लेबाज ने लिखा भावुक पोस्ट
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj Pandey

बीती रात एशिया कप (Asia Cup) के मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 155 रनों के अंतर से करारी हार झेलने के बाद हांगकांग का सफर समाप्त हो गया है। हांगकांग ने टूर्नामेंट में दो मैच खेले थे और दोनों में ही उन्हें हार मिली। पाकिस्तान के अलावा भारत ने भी हांगकांग को हराया था। मुख्य टूर्नामेंट से पहले हुए क्वालीफायर्स में हांगकांग का प्रदर्शन अच्छा रहा था और उन्होंने अपने तीनों मुकाबले जीतते हुए क्वालीफाई किया था।

टूर्नामेंट में सफल समाप्त होने के बाद टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज स्कॉट मैककेचनी ने एक टि्वटर पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में अपनी टीम की तारीफ की और लिखा,

यह प्लान के मुताबिक नहीं हो पाया। इस टीम के लिए 13 हफ्तों तक लगातार यात्रा करते रहे। अपने चहेते लोगों से दूर, बच्चों से दूर जिनमें तीन तो तब पैदा हुए जब हम घर से दूर थे, नौकरी और हर सेटल चीज से दूर। आज हमारा दिन नहीं था, लेकिन इस सफर के लिए मुझे इस ग्रुप पर गर्व है। पाकिस्तान ने अच्छा खेला।
Well. That didn’t go to plan!13 weeks on the road for this team, away from loved ones, children (inc. 3 new borns whilst on tour), jobs & everything settled. Today not our day, but I’m so proud of this group for the journey.🇵🇰 Well played Pakistan!🇭🇰 Ga yau, @CricketHK! https://t.co/PHdJ1F9J4L

इंग्लैंड में जन्में थे हांगकांग के लिए खेल रहे स्कॉट मैककेचनी

31 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज स्कॉट का जन्म इंग्लैंड में हुआ था, लेकिन वह हांगकांग के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हैं। 2017 में उन्होंने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था और अब तक हांगकांग के लिए आठ वनडे तथा 29 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं। वनडे में उन्होंने 15.43 की औसत के साथ 108 रन बनाए हैं तो वहीं टी20 में उन्होंने 17.60 की औसत से 264 रन बनाए हैं जिसमें 44 उनका सर्वोच्च स्कोर रहा है।

मार्च 2020 के शुरुआत में ही स्कॉट ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन इसके बाद दोबारा उन्होंने टीम में वापसी की। इस साल जुलाई में खेले टी20 विश्व कप ग्लोबल क्वालीफायर्स के लिए उन्हें हांगकांग की टीम में शामिल किया गया था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...