COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019: हैदराबाद टीम का ऐलान, अम्बाती रायडू करेंगे कप्तानी

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
1.89K   //    19 Feb 2019, 12:55 IST

अम्बाती रायडू

21 फरवरी से शुरू होने वाली प्रतिष्ठित सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए हैदराबाद टीम का ऐलान किया गया है। टीम की कप्तानी अम्बाती रायडू करेंगे। हैदराबाद की टीम को ग्रुप 'ई' में रखा गया है। इस ग्रुप में हैदराबाद के साथ त्रिपुरा, पांडिचेरी, महाराष्ट्र, बड़ौदा, सेना, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की टीमें भी शामिल हैं।

अम्बाती रायडू ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल हैं। यह एकदिवसीय श्रृंखला 2 मार्च से शुरू होनी हैं। मगर इस श्रृंखला से पहले टी20 सीरीज खेली जानी है,जिस कारण वह अपने अधिकतम मैच हैदराबाद की टीम से खेल सकेंगे। रायडू मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने सात लीग मैचों में से छः लीग मैच खेल पाएंगे। सातवां और अंतिम ग्रुप मैच 2 मार्च को उत्तराखंड के खिलाफ होगा। यह मैच रायडू नहीं खेल पाएंगे।

इससे पहले हैदराबाद के लिए यह घरेलू सत्र बेहद खराब रहा है। उनका इस रणजी ट्रॉफी में शर्मनाक प्रदर्शन रहा था। इससे पहले विजय हजारे में भी हैदराबाद, कर्नाटक से 103 रनों से हारकर बाहर हो गई थी। रायडू की कप्तानी में हैदराबाद अपना प्रदर्शन सुधरना चाहेगी। हैदराबाद टीम में अम्बाती रायुडू के अलावा मोहम्मद सिराज दूसरा बड़ा नाम है। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के ऊपर गेंदबाजी का जिम्मा होगा। टीम में बाकी कोई बड़ा नाम नहीं है।

गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में हैदराबाद अपने अभियान की शुरुआत 21 फरवरी को पांडिचेरी के खिलाफ करेगा। यह मैच दिल्ली में खेला जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 14 मार्च को खेला जाएगा।


सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए हैदराबाद की टीम इस प्रकार से है :

अंबाती रायडू (कप्तान), हिमालय अग्रवाल, तन्मय अग्रवाल, आशीष रेड्डी, आकाश भंडारी, मेहदी हसन, चामा वी मिलिंद, मोहम्मद सिराज, तेलुकुपल्ली रवी तेजा, पी अक्षत रेड्डी, रोहित रायडू, पलकोडेती साईराम, बावनका संदीप, कोल्ला सुमंत (विकेटकीपर), जमालपुर मल्लिकार्जुन ।


Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...