Create

टीम मैनेजमेंट ने कहा है कि मैं तीनों ही फॉर्मेट का प्लेयर हूं, शार्दुल ठाकुर ने वापसी को लेकर दिया बयान

India v England - 5th T20 International
शार्दुल ठाकुर इस वक्त अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में वापसी की राह देख रहे तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम मैनेजमेंट ने उनसे कह रखा है कि वो तीनों ही फॉर्मेट के प्लेयर हैं। इसीलिए वो टीम में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

शार्दुल ठाकुर की अगर बात करें तो इस वक्त वो इंडिया ए के लिए न्यूजीलैंड ए के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे हैं। पहले मैच में उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी भी की और चार विकेट चटकाए। इस परफॉर्मेंस के बाद उनका कॉन्फिडेंस और भी बढ़ गया है। शार्दुल ठाकुर अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम में वापसी करना चाहते हैं। उनके मुताबिक वो इस वक्त अच्छे लय में हैं।

मैं टीम में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हूं - शार्दुल ठाकुर

शार्दुल के मुताबिक जब टीम मैनेजमेंट से उनकी बात हुई थी तब उन्हें कहा गया था कि वो ऑल फॉर्मेट प्लेयर हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक शार्दुल ने कहा,

जब मेरी पहली बातचीत टीम मैनेजमेंट से हुई थी तो उन्होंने मुझसे यही कहा था कि मैं उनके लिए तीनों ही फॉर्मेट का प्लेयर हूं। मुझे सभी तीनों प्रारूपों में एक विकल्प के तौर पर देखा जा रहा है। उसके बाद हमारी कोई बातचीत नहीं हो पाई क्योंकि हम लगातार मुकाबले खेल रहे हैं। अगर आप देखें तो पूरा शेड्यूल पैक है। भारतीय टीम लगातार सीरीज खेल रही है और उन्हें केवल चार या पांच दिनों का ही गैप मिलता है। इसलिए अभी किसी के पास टाइम नहीं है कि बैठकर बात करे। मैं इस वक्त अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं और विकेट भी ले रहा हूं। यहां तक कि मैंने पिछली दो सीरीज खेली है उसमें भी विकेट लिए हैं। इसलिए मैं जरूर टीम में वापसी की राह देख रहा हूं। उन्हें जब भी जरूरत हो मैं पूरी तरह तैयार हूं।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...