Create

मैं ऑल टाइम सबसे महान स्पिनर हूं, क्रिस गेल ने मैदान में वापसी से पहले दिया बयान

Australia v West Indies - ICC Men
Australia v West Indies - ICC Men's T20 World Cup 2021

वेस्टइंडीज के दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कई बार मजाक में वो बड़े बयान देते हैं। उन्होंने एक और बयान इसी तरह का दिया है। गेल ने कहा है कि वो ऑल टाइम महान स्पिनर्स में से एक हैं।

क्रिस गेल 24 अगस्त से शुरू होने वाले 6ixty कंपटीशन में हिस्सा लेने वाले हैं। हाल ही में इस टूर्नामेंट को लेकर उन्होंने काफी एक्साइटमेंट दिखाया था। उन्होंने कहा था कि वो गेंद और बल्ले दोनों से अपना योगदान देना चाहते हैं। क्रिस गेल धुआंधार बल्लेबाजी के अलावा बेहतरीन ऑफ स्पिन भी डाल लेते हैं। वो अभी तक टी20 में 83 विकेट चटका चुके हैं।

मेरा इकॉनमी रेट सुनील नारेन से भी बढ़िया है - क्रिस गेल

इस टूर्नामेंट के शुरूआत से पहले क्रिस गेल ने अपनी गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

आपको पता है कि मेरी गेंदबाजी नैचुरल है। मैं निश्चित तौर पर बॉलिंग करुंगा। मैं ऑल टाइम महान स्पिनर्स में से एक हूं। मेरी इकॉनमी सबसे बढ़िया है, यहां तक कि सुनील नारेन भी उसके आसपास नहीं हैं। मैदान में वापस आकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है। मैं एक बार फिर से बच्चा बन गया हूं और अपने पहले गेम यानी डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

आपको बता दें कि क्रिस गेल के मजाकिया और कूल स्वभाव से सभी परिचित हैं। गेल मैदान के अंदर बड़े-बड़े छक्के लगाने के साथ-साथ किसी ना किसी तरह से साथी खिलाड़ियों और कई बार विरोधी खिलाड़ियों के साथ भी मस्ती मजाक करते हुए देखे जाते हैं। मैदान के बाहर भी गेल मस्ती भरे अंदाज में रहते हैं। यही कारण है कि इस खिलाड़ी को पसंद करने वालों की संख्या काफी अधिक है। गेल ने आईपीएल समेत दुनिया भर की टी20 लीग्स में काफी रन बनाए हैं और अब एक बार फिर वो मैदान में दिखाई देंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment