Create

मैं अभी फिनिश नहीं हुआ हूं, अगर दिल्ली कैपिटल्स को मेरी जरूरत हो तो उपलब्ध हूं, दिग्गज गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान

Nitesh
IPL Eliminator - Delhi v Sunrisers
IPL Eliminator - Delhi v Sunrisers

भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने आईपीएल नीलामी (IPL Auction) में अनसोल्ड रहने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मालिक पार्थ जिंदल के उस ट्वीट का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने अमित मिश्रा को टीम के लिए किए गए शानदार परफॉर्मेंस के लिए शुक्रिया कहा था।

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान किसी भी टीम ने अमित मिश्रा के लिए बोली नहीं लगाई। यहां तक कि उनकी पुरानी टीम दिल्ली कैपिटल्स ने भी उन्हें नहीं खरीदा। आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने अमित मिश्रा के लिए एक ट्वीट किया था और टीम की तरफ से किए गए यादगार परफॉर्मेंस के लिए आभार प्रकट किया था।

पार्थ जिंदल ने अपने ट्वीट में कहा था "आईपीएल के महान खिलाड़ियों में से एक अमित मिश्रा ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए इतने सालों तक जो कुछ भी किया उसको हम सैल्यूट करते हैं। जिस भी रोल में आप परफेक्ट होंगे उसे देखते हुए हम आपको टीम में लाने की पूरी कोशिश करेंगे। आपके सुझाव हमारे लिए काफी कीमती होंगे। दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीवन भर के लिए आपकी है।"

अगर टीम को जरूरत हो तो मैं उपलब्ध हूं - अमित मिश्रा

वहीं अब अमित मिश्रा ने भी इस ट्वीट का शानदार तरीके से जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा "इतने बेहतरीन शब्दों के लिए पार्थ जिंदल आपका शुक्रिया। मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हालांकि मैं अभी खत्म नहीं हुआ हूं और आराम से दिल्ली कैपिटल्स की टीम में फिट हो सकता हूं। अगर टीम को मेरी जरूरत हो तभी। मैं हमेशा उपलब्ध हूं।"

आपको बता दें कि अमित मिश्रा आईपीएल इतिहास के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक रहे हैं। उन्होंने कई बार बेहतरीन गेंदबाजी करके टीम को जीत दिलाई।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment