अर्शदीप सिंह को टीम में चुने जाने से मुझे काफी हैरानी हुई...प्रमुख टूर्नामेंट के लिए सेलेक्शन को लेकर आई प्रतिक्रिया

अर्शदीप सिंह का चयन एशियन गेम्स टीम के लिए हुआ है
अर्शदीप सिंह का चयन एशियन गेम्स टीम के लिए हुआ है

भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Sing) का सेलेक्शन एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया में हुआ है। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अर्शदीप सिंह को एशियन गेम्स टीम में चुने जाने से मैं हैरान हूं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक वो इस बात से हैरान हैं कि अर्शदीप को वनडे टीम में तरजीह नहीं दिया जा रहा है।

एशियन गेम्स में इस बार क्रिकेट भी शामिल है और उसमें हिस्सा लेने के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी गई हैं और इस टीम में कई नए चेहरों को पहली बार राष्ट्रीय टीम में जगह दी गई है। आईपीएल में दमदार खेल दिखाने वाले रिंकू सिंह और जितेश शर्मा को टीम इंडिया में पहली बार जगह मिली है। राहुल त्रिपाठी, वॉशिंगटन सुन्दर, यशस्वी जायसवाल, शहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, शिवम मावी और शिवम दुबे जैसे प्लेयर्स को भी शामिल किया गया है।

अर्शदीप सिंह को वर्ल्ड कप रेस से बाहर कर दिया गया है - आकाश चोपड़ा

हालांकि आकाश चोपड़ा ने अर्शदीप सिंह के सेलेक्शन पर हैरानी जताई है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

मुझे इस टीम में अर्शदीप सिंह का नाम देखकर काफी हैरानी हो रही है। मैं हैरान हूं कि वनडे के लिए भी उनको महत्व नहीं दिया जा रहा है। इसके अलावा वेस्टइंडीज में भी टी20 सीरीज के लिए उनका चयन नहीं हुआ। अब आप उन्हें एशिया कप के लिए भी दरकिनार कर रहे हैं और वर्ल्ड कप लिस्ट से पहले ही बाहर किया जा चुका है। अर्शदीप सिंह की अगर बात करें तो वो तीनों ही फॉर्मेट में खेल सकते हैं। कम से कम सफेद गेंद की क्रिकेट में वो खेल सकते हैं लेकिन उनके ऊपर भरोसा नहीं जताया जा रहा है।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अर्शदीप का चयन इंडियन टीम में हुआ है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now