भारतीय टीम में आने के लिए प्रयास जारी है - सुरेश रैना

 सुरेश रैना
सुरेश रैना

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना का कहना है कि मेरी कोशिश जारी है और मुझे भारतीय टीम के लिए वापस खेलना है। रैना ने कहा कि आईपीएल के लिए मेरी अच्छी तैयारी थी लेकिन यह संभव नहीं हुआ। इरफ़ान पठान के साथ इन्स्टाग्राम पर बातचीत के दौरान रैना ने यह बयान दिया। दोनों खिलाड़ियों ने अपनी कुछ पुरानी यादें भी ताजा की।

इरफ़ान पठान ने सुरेश रैना से कहा कि हम तो रिटायर हो गए लेकिन मैं चाहता हूँ कि तुम वापस भारतीय टीम से खेलो। इस पर रैना ने कहा कि हां मैंने तैयारी भी की है। आईपीएल के लिए भी मैं पूरी तरह तैयार था। वापस खेलने के लिए मेरी कोशिश जारी है। आईपीएल तो नहीं हो पाया लेकिन टीम में वापस आने के लिए मैं पूरी तरह प्रयास कर रहा हूँ। इसके अलावा रैना ने पठान को मोटिवेशन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि आपने हमेशा मेरा हौसला बढ़ाया है।

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई दो अलग भारतीय टीम बनाकर एक साथ टेस्ट और टी20 के लिए जा सकती है

पठान और रैना ने अपने पुराने दिनों की यादों पर बातचीत करते हुए राहुल द्रविड़ को शानदार कप्तान बताया। पठान ने कहा कि राहुल भाई आराम से बात समझाते थे और चीजों को सुनते थे। वे बहुत शानदार कप्तान थे। इसके अलावा दोनों ने धोनी के जयपुर में बनाए 183 रन की पारी को भी याद किया। दोनों ने मस्ती मजाक से बातचीत की।

कोरोना वायरस के चलते लॉक डाउन खुलने का इन्तजार सभी को है। हालांकि इससे पहले वायरस खत्म होने की चाह सबके मन में है। क्रिकेट सहित तमाम खेल आयोजन प्रभावित हुए हैं। क्रिकेट बोर्डों को आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ा है। आईसीसी को इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप आयोजन के बारे में भी सोचना है। देखना होगा चीजें कब तक पटरी पर लौटती है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now