Create

"मैं भारतीय टीम की 10-12 साल सेवा कर सकता हूँ," तेज गेंदबाज का बयान

वह लम्बे समय से भारतीय टीम में नहीं खेले हैं
वह लम्बे समय से भारतीय टीम में नहीं खेले हैं

खलील अहमद (Khaleel Ahmed) का कहना है कि वह आईपीएल (IPL) में अपने प्रदर्शन के बल पर भारतीय टीम (Indian Team) में वापसी कर सकते हैं। खलील अहमद को इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने अपने साथ जोड़ा है। हांगकांग के खिलाफ 2018 में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने वाले इस तेज गेंदबाज ने नवम्बर 2019 से अब तक कोई मुकाबला नहीं खेला है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया से इंटरव्यू में खलील अहमद ने कहा कि सफेद और लाल गेंद दोनों में मैंने काफी मेहनत की है। मैं अब अच्छे शेप में हूँ। अब मैं काफी बेहतर गेंदबाज हूँ। स्विंग पर मैंने काम किया है और 140 किलोमीटर प्रति घंटे की स्फ्तर से लगातार गेंदबाजी कर रहा हूँ।

खलील अहमद ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि मैं 10-12 साल तक भारत की सेवा कर सकता हूं और मैं मैदान पर जाने के लिए उतावला हूं। मुझे पता है कि मैं कहां खड़ा हूं। मैं तैयार हूँ। आप इस बार आईपीएल और भविष्य में भारत के लिए एक अलग खलील देखेंगे। खलील का मानना है कि मौका मिलने पर वह भारतीय टीम में लम्बे समय तक टिके रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे फिट रहने की आवश्यकता है।

आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं
आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं

आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और पन्त की कप्तानी को लेकर उन्होंने कहा कि मैं समझता हूँ कि ऋषभ पन्त दिल्ली को पहला आईपीएल टाइटल दिलाएंगे। ऋषभ एक प्रतिभाशाली कप्तान हैं और काफी अच्छा कर रहे हैं। मुझे भरोसा है कि वह टीम को पहला खिताब दिलाएंगे।

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स को अब भी अपने पहले खिताब की तलाश है। दिल्ली उन चुनिन्दा टीमों में शामिल है जिनको खिताबी जीत अब तक नहीं मिली है। दिल्ली की टीम पिछले दो सीजन से बेहतर खेल का प्रदर्शन कर रही है। ऋषभ पन्त पिछले सीजन भी टीम के कप्तान थे। इस बार इस टीम में डेविड वॉर्नर भी हैं इसलिए ज्यादा बेहतर खेल की उम्मीद की जा सकती है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment