Create
Notifications

"मैं काफी खुश हूं कि भुवनेश्वर कुमार ने अपना फिटनेस वापस हासिल कर लिया है"

भुवनेश्वर कुमार
भुवनेश्वर कुमार
सावन गुप्ता

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की फिटनेस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। लक्ष्मण के मुताबिक वो इस बात से काफी खुश हैं कि भुवनेश्वर कुमार ने अपना फिटनेस पूरी तरह से हासिल कर लिया है।

भुवनेश्वर कुमार को आईपीएल के 13वें सीजन के दौरान चोट लग गई थी और इसी वजह से वो पूरे सीजन से बाहर हो गए थे। इसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया दौरे से भी बाहर हो गए थे। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान वीवीएस लक्ष्मण ने भुवनेश्वर कुमार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक भारतीय पेस अटैक में अब और भी ज्यादा गहराई आ गई है।

भारतीय पेस डिपार्टमेंट में काफी गहराई आ गई है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हमने ये चीज टेस्ट मैचों में भी देखी थी कि गेंदबाजी में काफी गहराई थी। मुझे ये जानकर काफी खुशी हो रही है कि भुवनेश्वर कुमार ने अपना फिटनेस हासिल कर लिया है। वो टीम के बहुत ही अहम गेंदबाज हैं और खासकर लिमिटेड ओवर्स की टीम में उनकी भूमिका काफी बढ़ जाती है। जसप्रीत बुमराह के अलावा भुवनेश्वर कुमार ही ऐसे गेंदबाज हैं जिन्हें ना केवल नई गेंद से बल्कि डेथ ओवर्स में भी गेंदबाजी करने का पूरा अनुभव है।

ये भी पढ़ें: "मैंने राहुल द्रविड़ से ऋषभ पंत के बारे में पूछा कि ये लड़का कौन है जो इतनी ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहा है"

भुवनेश्वर कुमार के वर्कलोड पर ध्यान देने की जरुरत है - वीवीएस लक्ष्मण

वीवीएस लक्ष्मण ने ये भी कहा कि भुवनेश्वर कुमार के वर्कलोड को अच्छी तरह से मैनेज किया जाना चाहिए और इस पर ध्यान देना चाहिए।

भुवी के लिए पूरी तरह से फिट होना सबसे पहली प्राथमिकता रहेगी। उनके वर्कलोड पर खासा ध्यान दिया जाना चाहिए और इसीलिए मैं उम्मीद करता हूं कि वो इंग्लैंड के खिलाफ पाचों मैचों में ना खेलें।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरिट है, इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी का बयान


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...