Create
Notifications

मुझे गलती से भारतीय टीम का हेड कोच बनाया गया था, रवि शास्त्री का चौंकाने वाला बयान

New Zealand v India - T20: Game 4
New Zealand v India - T20: Game 4
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंडियन टीम की कोचिंग उन्हें गलती से मिली थी। इसके साथ ही उन्होंने राहुल द्रविड़ की काफी तारीफ की और कहा कि वो चाहते हैं कि द्रविड़ की अगुवाई में टीम इंडिया काफी आगे तक जाए। शास्त्री के मुताबिक कोच बनने से पहले राहुल द्रविड़ ने काफी कड़ी मेहनत की है।

रवि शास्त्री के कार्यकाल में इंडियन टीम का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा था। हालांकि इस दौरान टीम को ये मलाल रहेगा कि वो वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम नहीं कर पाए। शास्त्री का कोचिंग कार्यकाल पूरा होने के बाद राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का नया हेड कोच नियुक्त किया गया है।

राहुल द्रविड़ कोचिंग के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं - रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने द्रविड़ की तारीफ करते हुए कहा 'मेरी जगह लेने के लिए राहुल द्रविड़ से बेहतर शख्स कोई नहीं हो सकता था। मुझे तो गलती से ये जॉब मिल गई थी। मैं कमेंट्री बॉक्स में था और मुझसे टीम का कोच बनने के लिए कहा गया। हालांकि राहुल द्रविड़ ऐसे शख्स हैं जो एक सिस्टम के तहत होकर गुजरे हैं और काफी कड़ी मेहनत की है। वो पहले अंडर-19 टीम के कोच रहे और फिर इंडियन टीम की कोचिंग की। जो वो कह रहे हैं अगर टीम उसी तरह करना शुरू कर देगी तो फिर उन्हें इसका लुत्फ आएगा।'

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ के सामने सबसे बड़ी चुनौती टी20 वर्ल्ड कप की है जिसका आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होना है। इसके बाद वनडे वर्ल्ड कप भी भारत में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने 2013 के बाद से ही आईसीसी का कोई भी टाइटल नहीं जीता है और ये सूखा टीम जरूर खत्म करना चाहेगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...