यशस्वी जायसवाल से आईपीएल में मुझे काफी उम्मीदें हैं - आकाश चोपड़ा

यशस्वी जायसवाल
यशस्वी जायसवाल

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अंडर-19 के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को लेकर बड़ा बयान दिया है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि आईपीएल के 13वें सीजन में यशस्वी जायसवाल पर सबकी नजरें होंगी। उन्होंने कहा कि मुझे इस सीजन यशस्वी जायसवाल से काफी उम्मीदें हैं।

आकाश चोपड़ा ने अपने ये-टयूब चैनल पर फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। उनसे कहा गया कि इस सीजन के लिए वो एक युवा खिलाड़ी का चयन करें जिसे अच्छा प्रदर्शन करते देखना चाहेंगे। इस पर आकाश चोपड़ा ने यशस्वी जायसवाल का नाम लिया और कहा कि उनसे काफी उम्मीदें हैं।

ये भी पढ़ें: 4 ऐसे मौके जब टेस्ट मैच के एक दिन में 500 से ज्यादा रन बने

अगर यशस्वी जायसवाल को मौका मिलता है तो फिर वो उसका पूरा फायदा उठाएंगे। मुझे उनके ऊपर पूरा विश्वास है और उनसे उम्मीदें भी काफी हैं।

आकाश चोपड़ा ने ये भी कहा कि यशस्वी जायसवाल बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और इसका उन्हें फायदा मिलेगा। क्योंकि आईपीएल में बाएं हाथ के खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

ये खिलाड़ी काफी बढ़िया है। वो बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं और आईपीएल में ऐसे बल्लेबाज सफल रहते हैं। उम्र के हिसाब से उनकी मैच्योरिटी भी काफी है।

यशस्वी जायसवाल की खूबियों को गिनाते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि वो उन पर दांव लगा रहे हैं।

उनके नाम लिस्ट ए क्रिकेट में शतक है और अंडर -19 वर्ल्ड कप में वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। अगर आप मुझसे पूछेंगे तो मैं उन पर दांव लगाउंगा। अगर राजस्थान रॉयल्स उन्हें मौका देगी तो टॉप ऑर्डर का बल्लेबाज होने की वजह से उन्हें ओपन करने का मौका मिलेगा और इससे मुझे काफी खुशी होगी।

यशस्वी जायसवाल ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में किया था शानदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। वो टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में उन्होंने अकेले दम पर बड़ी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी।

ये भी पढ़ें: 3 ऐसे मौके जब भारतीय गेंदबाजों ने टी20 वर्ल्ड कप के आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी कर जीत दिलाई

Quick Links

App download animated image Get the free App now