COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ENGvIND: मैंने अभी तक सिर्फ 3 ही टी20 शतक लगाए हैं, मुझे अभी और आगे जाना है- रोहित शर्मा

SENIOR ANALYST
58   //    09 Jul 2018, 18:46 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में शानदार शतक के बाद बड़ा बयान दिया है। रोहित ने कहा कि उन्होंने अभी तक सिर्फ 3 ही टी20 शतक लगाए हैं और उन्हें अभी लंबा सफर तय करना है। मैच के बाद दिनेश कार्तिक के साथ इंटरव्यू में रोहित ने ये बयान दिया।

कार्तिक ने रोहित शर्मा से पूछा कि 3 टी20 शतक में से वो सबसे बेहतरीन किस शतक को मानते हैं। इस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया कि उन्होंने अभी तक अपने टी20 करियर में सिर्फ 3 ही शतक लगाए हैं। ऐसा नहीं है कि कई शतक जड़ दिए हों, इसलिए किसी एक को चुनना मुश्किल है। रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें अभी और आगे तक जाना है। वहीं रोहित ने ये भी कहा कि बल्लेबाजी के वक्त उनके दिमाग में सिर्फ टीम इंडिया की जीत थी। वो अपने शतक के बारे में नहीं सोच रहे थे, वो बस मैच को खत्म करके आना चाहते थे। इस दौरान उनका शतक बन गया जो कि अच्छी बात है। रोहित शर्मा ने कहा कि टीम की जीत के साथ व्यक्तिगत रिकॉर्ड बनते रहते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे अच्छी शुरुआत मिल गई थी और उसके बाद मैच को खत्म करना मेरी जिम्मेदारी थी। बीसीसीआई ने इस इंटरव्यू का लिंक ट्विटर पर शेयर किया है।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप दिनेश कार्तिक के साथ रोहित शर्मा का ये पूरा इंटरव्यू देख सकते हैं।

 




गौरतलब है भारत ने ब्रिस्टल में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत के लिए जीत के हीरो रोहित शर्मा रहे, जिन्होंने अपने टी20 करियर का तीसरा शतक लगाया। रोहित के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी शानदार प्रदर्शन किया। रोहित शर्मा को मैन ऑफ द् मैच और मैन ऑफ द् सीरीज भी चुना गया।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...