Create

मैं चाहता हूं कि अजिंक्य रहाणे को केपटाउन टेस्ट मैच में एक और मौका मिले, पूर्व क्रिकेटर की प्रतिक्रिया

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने टीम इंडिया के प्रमुख बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को एक और मौका दिए जाने की बात कही है। हरभजन सिंह का कहना है कि रहाणे को केपटाउन टेस्ट मैच में एक और मौका मिलना चाहिए।

अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतना अच्छा नहीं रहा है। रहाणे जोहांसबर्ग टेस्ट मैच की पहली पारी में बिना खाता खोले आउट हो गए थे। हालांकि दूसरी पारी में उन्होंने जरूर अर्धशतक लगाया लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा। रहाणे और पुजारा के ऊपर लगातार सवाल उठते रहे हैं।

हालांकि हरभजन सिंह का कहना है कि अजिंक्य रहाणे को अभी एक और मौका मिलना चाहिए। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान हरभजन सिंह ने रहाणे को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जोहांसबर्ग टेस्ट मैच में अच्छी बात ये हुई थी कि अजिंक्य रहाणे ने दूसरी पारी में रन बनाए थे। मैं उम्मीद करता हूं कि रहाणे को केपटाउन टेस्ट मैच में एक और मौका दिया जाए। ऐसा नहीं होना चाहिए कि विराट कोहली की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो और अजिंक्य रहाणे को बाहर कर दिया जाए।

अजिंक्य रहाणे शतक लगाकर फॉर्म में वापसी करें - चेतेश्वर पुजारा

हरभजन सिंह ने अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के दूसरी पारी में रन बनाने को लेकर खुशी जताई। उन्होंने कहा,

मैं यही चाहूंगा कि अजिंक्य रहाणे रन बनाएं और अर्धशतक को शतक में तब्दील करें। ऐसा होने पर उनका कॉन्फिडेंस आगामी सीरीज के लिए काफी अच्छा हो जाएगा। पुजारा और रहाणे के ऊपर तलवार लटक रही है और इसी वजह से मुझे काफी खुशी है कि इन दोनों खिलाड़ियों ने रन बनाए।

आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका दोनों ने अभी तक एक-एक टेस्ट मुकाबला जीता है। सीरीज का तीसरा मैच 11 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा और जो भी टीम इसमें जीत हासिल करेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...