Create
Notifications

मुझे अभी भी भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद है - अमित मिश्रा

अमित मिश्रा
अमित मिश्रा
Nitesh

दिग्गज भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने भारतीय टीम में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अमित मिश्रा ने कहा है कि उन्हें अभी भी उम्मीद है कि वो भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। अमित मिश्रा ने कहा कि वो आईपीएल इसलिए खेल रहे हैं, क्योंकि वो भारतीय टीम के लिए दोबारा खेलना चाहते हैं।

अमित मिश्रा ने आखिरी बार भारत के लिए 2017 में टी20 मैच खेला था, उसके बाद से ही वो टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अभी तक भारत के लिए 36 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 23.60 की शानदार औसत से 64 विकेट चटकाए हैं।

ये भी पढ़ें: यशस्वी जायसवाल से आईपीएल में मुझे काफी उम्मीदें हैं - आकाश चोपड़ा

क्रिकेट डॉट कॉम से बातचीत में अमित मिश्रा ने भारतीय टीम में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

मैं जरुर भारतीय टीम में वापसी करना चाहता हूं, इसीलिए मैं अभी भी खेल रहा हूं। मैं ऐसा नहीं हूं जो केवल आईपीएल के लिए क्रिकेट खेलुंगा। मेरी लड़ाई खुद मुझसे है। जब भी भारतीय टीम से बुलावा आएगा तो मैं पूरी तरह तैयार रहुंगा। मेरे अंदर हमेशा ये विश्वास रहता है। मुझे हमेशा उम्मीद रहती है कि मैं वापसी करुंगा।

अमित मिश्रा ने आगे कहा कि उम्र के हिसाब से आपके प्रदर्शन की तुलना नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा,

उम्र आपके परफॉर्मेंस को जज करने का पैमाना नहीं होना चाहिए। हमेशा यही देखना चाहिए कि वो प्लेयर फिट है या नहीं। मेरे हिसाब से युवराज सिंह, सहवाग और हरभजन सिंह को अपने फ्यूचर को लेकर बोर्ड से बात करनी चाहिए थी। आपको उनकी क्षमता पर कोई शक नहीं है। उन्होंने भी काफी कड़ी मेहनत की। लेकिन अगर उनकी फिटनेस में कहीं कोई कमी थी तो उसके बारे में उन्हें बताया जाना चाहिए था। अगर सही से खिलाड़ियों से बातचीत की जाए तो फिर उनको बुरा नहीं लगेगा।

अमित मिश्रा आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं

आपको बता दें कि अमित मिश्रा भारत के दिग्गज स्पिनर हैं और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं। हालांकि पिछले कई साल से वो टीम से बाहर चल रहे हैं और देखने वाली बात ये होगी कि वो आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके वापसी कर पाते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी बिना सोचे-समझे बोल देते हैं - मदन लाल


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...