Create

आईपीएल ऑक्शन से पहले टी नटराजन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v India - T20 Game 1
Australia v India - T20 Game 1
reaction-emoji
सावन गुप्ता

तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) ने आईपीएल (IPL) के ऑक्शन से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगले आईपीएल के दौरान वो पुराने नटराजन की तरह मैदान में वापसी करना चाहते हैं।

इंजरी और कोरोना वायरस की वजह से टी नटराजन लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे। अब आगामी कैलेंडर साल में वो वापसी करने की तरफ देख रहे हैं। टी नटराजन रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे और उनकी निगाहें आईपीएल पर भी होंगी।

मैं अपने स्ट्रेंथ पर फोकस कर रहा हूं - टी नटराजन

12 और 13 फरवरी को होने वाली आईपीएल नीलामी के लिए उन्होंने अपना बेस प्राइज 1 करोड़ रखा है। अगर टीमें उनके पुराने परफॉर्मेंस पर गईं तो उनके लिए ऑक्शन में बिडिंग वॉर भी देखने को मिल सकता है। हालांकि पैसों से ज्यादा नटराजन अपनी वापसी को प्राथमिकता दे रहे हैं। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा,

मैं अभी आईपीएल ऑक्शन के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। 2022 को क्रिकेट के लिहाज से काफी बड़ा साल माना जा रहा है क्योंकि इस साल आईपीएल और टी20 वर्ल्ड कप भी है। हालांकि मैं केवल अपने स्ट्रेंथ पर फोकस करना चाहता हूं और आगे बढ़ना चाहता हूं। अगर मैं ऐसा करने में सफल रहा तो बाकी चीजें अपने आप हो जाएंगी। मैं लंबे समय के बाद वापसी कर रहा हूं तो अगर मैं ये कहूं कि नर्वस नहीं हूं तो ये गलत होगा।
मैंने इससे पहले आईपीएल और भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है और इसी वजह से मुझसे काफी ज्यादा उम्मीदें होंगी। एक या दो मैच खेलने के बाद मैं अपनी लय में आ जाऊंगा और इसके बाद मेरी प्लानिंग ज्यादा स्पष्ट होगी। मैं इस वक्त पूरी तरह से रिफ्रेश महसूस कर रहा हूं और पहले जो कर रहा था वही करना चाहता हूं। मैं अपने यॉर्कर्स और कटर्स पर फोकस कर रहा हूं। मैं पुराने नटराजन की तरह वापसी करना चाहता हूं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...