Create
Notifications

'मैं भारत के लिए कम से कम 1 वर्ल्ड कप में खेलना चाहता हूँ'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER

कमेंट्री की दुनिया में आते ही दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने सुर्खियाँ बटोरी लेकिन अपने एक महिला विरोधी कमेन्ट की वजह से ट्रोल भी हुए। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी टिप्पणी के लिए माफ़ी मांगी। भारतीय टीम (Indian Team) में खेलने की चाहत भी उनकी बरकरार है। कार्तिक ने एक बार फिर से कहा है कि मैं टीम इंडिया के लिए कम से कम एक वर्ल्ड कप जरुर खेलना चाहूँगा।

गौरव कपूर के पॉडकास्ट में कार्तिक ने कहा कि मैं तब तक खेल खेलना चाहता हूं जब तक मैं फिट हूं। मैं अगले दो विश्व कप में से कम से कम एक विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं, मुझे लगता है कि एक दुबई में है और अगला ऑस्ट्रेलिया में है। विश्व कप के असफल अभियान के कारण मुझे बाहर किए जाने तक भारतीय टी20 टीम के साथ मेरा अच्छा समय रहा।

दिनेश कार्तिक का पूरा बयान

भारतीय विकेटकीपर ने कहा कि मैं अभी भी आईपीएल में केकेआर के लिए खेलता हूं। भारत को एक शुद्ध मध्यक्रम बल्लेबाज की जरूरत है। उनके पास बहुत से शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं जिन्हें वे मध्य क्रम में रखते हैं। हार्दिक पांड्या और रविन्द्र जडेजा को छोड़कर कोई भी ऐसा नहीं है जो मध्यक्रम का बल्लेबाज हो। वे सभी अपनी फ्रेंचाइजी के लिए ओपनिंग से लेकर नंबर 3 तक बल्लेबाजी करते हैं, अपवाद केवल ऋषभ पंत हैं जो नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हैं।

दिनेश कार्तिक को अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में देखा जाएगा जो इस साल सितंबर में यूएई में शुरू होगा। भारतीय प्रतियोगिता के ठीक बाद शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के साथ कार्तिक को बाधाओं को दूर करने और आयोजन के लिए भारत की टीम में जगह बनाने के लिए एक असाधारण प्रदर्शन करने की आवश्यकता है। आईपीएल प्रदर्शन पर ही कार्तिक के वर्ल्ड कप कप खेलने या नहीं खेलने का फैसला हो सकता है।

Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now