Create

"सूर्यकुमार यादव ओपन करने आए तो मैं हैरान था," पूर्व भारतीय कोच का बयान

सूर्यकुमार यादव ने काफी बेहतरीन फॉर्म दर्शाई है
सूर्यकुमार यादव ने काफी बेहतरीन फॉर्म दर्शाई है
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) के पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर (R Sridhar) ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। श्रीधर का कहना है कि जब यादव को ओपन करते देखा तो मुझे एक बार काफी हैरानी हुई थी। गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा ओपन कर रहे हैं।

क्रिकेट डॉट कॉम से बातचीत में श्रीधर ने कहा कि जब मैंने सूर्यकुमार को रोहित के साथ बल्लेबाजी करने के लिए बाहर जाते देखा तो मैं उस कदम से थोड़ा हैरान हुआ। तुरंत, मैंने यह देखने के लिए जाँच की कि क्या ऋषभ पंत खेल खेल रहे हैं। और वह टीम में थे तो, जाहिर है कि वहाँ कुछ ऐसा हो रहा है जिसके बारे में हम अभी तक नहीं जानते हैं।

श्रीधर ने आगे कहा कि इंडियन चेंज रूम के अंदर कुछ ऐसा हो रहा है, जिसके बारे में हमें जानकारी नहीं है। अन्यथा, मैं नहीं समझता कि प्रबंधन इतनी आसानी से बैटिंग में बदलाव करेगा, क्योंकि वे अपने खिलाड़ियों का समर्थन करने और उन्हें अपना कौशल दिखाने और अपनी योग्यता साबित करने का अवसर देने के लिए जाने जाते हैं। इसलिए जब सूर्यकुमार अंदर गए तो मुझे काफी आश्चर्य हुआ।

टी20 करियर में यादव ने काफी तेजी से प्रगति की है
टी20 करियर में यादव ने काफी तेजी से प्रगति की है

गौरतलब है कि केएल राहुल के चोटिल होने के कारण टीम इंडिया के पास प्लेइंग इलेवन में रेगुलर ओपनर फिट नहीं बैठ रहा। ऐसे में सूर्यकुमार यादव को इस काम के लिए चुना गया। इससे पहले ऋषभ पन्त से इंग्लैंड के खिलाफ ओपनिंग कराई गई थी। ऐसे में उम्मीद यही थी कि इस बार भी पन्त को ही इस कार्य के लिए शामिल किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

सूर्यकुमार यादव ने पिछले मैच में तूफानी फिफ्टी जमाते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। वह ताजा आईसीसी टी20 रैंकिंग में दूसरे स्थान पर मौजूद है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...