"मुझे इस बात का हमेशा दुख रहेगा कि मैं अपने डेब्यू टेस्ट मैच में शतक से चूक गई थी"

Nitesh
शेफाली वर्मा
शेफाली वर्मा

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) अपने डेब्यू टेस्ट मुकाबले में सिर्फ 4 रनों से शतक से चूक गईं। वो 96 रन बनाकर आउट हो गईं। शेफाली वर्मा ने कहा है कि उन्हें इस बात का हमेशा दुख रहेगा कि अपने डेब्यू में वो शतक नहीं लगा पाई थीं।

शेफाली वर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मुकाबले में अपना डेब्यू किया और जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 152 गेंद पर 96 रन बनाए और सिर्फ 4 रन से शतक बनाने से चूक गईं। शेफाली वर्मा जब 96 के स्कोर पर थीं तो एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गईं। वो भले ही शतक नहीं बना पाईं लेकिन उनकी काफी तारीफ हुई।

शेफाली वर्मा ने शतक नहीं बना पाने को लेकर जताया दुख

वहीं मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शेफाली ने शतक नहीं पूरा कर पाने को लेकर बयान दिया। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा "जब आप डेब्यू में शतक से चूक जाते हैं तो निश्चित तौर पर आपको बुरा लगता है। मुझे हमेशा इसका पछतावा रहेगा लेकिन इस पारी से आगे के मैचों के लिए मुझे काफी कॉन्फिडेंस मिला है। मैं उम्मीद करती हूं कि अगली बार इसे शतक में तब्दील करूंगी।"

शेफाली वर्मा ने ट्विटर पर भी शतक नहीं बना पाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मैं उन सबका आभार प्रकट करना चाहती हूं जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं और मेरा सपोर्ट किया। व्यक्तिगत तौर पर सबको मैसेज करना संभव नहीं है। मैं इस टीम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं । टीम के सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ ने मेरी काफी मदद की है। मुझे पता है कि मेरी फैमिली, मेरे पिता, मेरा एसोसिएशन, मेरी टीम और एकेडमी इन 4 रनों को मिस जरूर करेंगे। लेकिन मैं अगले मौके पर इसे पूरा करूंगी।"

Quick Links

Edited by Nitesh