Create
Notifications

"महिला IPL में आरसीबी की टीम के लिए खेलना पसंद करूंगी"- इंग्लैंड की ओपनर बल्लेबाज का बड़ा बयान

पहली बार विमेंस टी20 चैलेंज मिस करेंगी वाएट
पहली बार विमेंस टी20 चैलेंज मिस करेंगी वाएट
Neeraj

इंग्लैंड की ओपनर बल्लेबाज डैनियल वायट (Danielle Wyatt) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के साथ अब तक खेले गए विमेंस टी20 चैलेंज के हर संस्करण में हिस्सा लिया है। जब 2018 में पहली बार विमेंस टी20 चैलेंज का मुकाबला खेला गया था तो वाएट ने इसमें हिस्सा लिया था और चैंपियन बनी थी। 2020 में टूर्नामेंट का आखिरी संस्करण आयोजित किया गया था और इसमें भी वाएट ने हिस्सा लिया था।

अब एक साल के ब्रेक के बाद टूर्नामेंट की फिर से वापसी हो रही है, लेकिन इस बार वाएट इसका हिस्सा नहीं होंगी। उन्होंने टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाने के कारण को बताया है। वाएट ने कहा,

मैं इसमें खेलने वाली थी, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा क्योंकि मुझे शादी के लिए घर रहना है। कैथरीन ब्रंट और नताली शीवर इंग्लैंड में शादी कर रही हैं तो मैं इस साल टूर्नामेंट के लिए नहीं आ सकती।

महिला IPL में आरसीबी के लिए खेलना चाहती हैं वाएट

तमाम रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 2023 से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) महिला आईपीएल के आयोजन को शुरू कर देगा। वाएट का कहना है कि वह केवल यही उम्मीद करती हैं कि जब महिला आईपीएल शुरू हो तो उन्हें इसके लिए चुना जाए और साथ ही वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए खेलना काफी पसंद करेंगी। उन्होंने कहा,

मैं चाहती हूं कि वे अगले साल के मेन आईपीएल के लिए मुझे चुनें और मैं आरसीबी की महिला टीम के लिए खेलना काफी पसंद करूंगी। आईपीएल चैलेंज के रूप में मिलने वाले यह मौके मेरे लिए काफी शानदार हैं और मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे इसका अनुभव लेने का मौका मिला। जब मैंने इस खबर को देखा कि अगले साल एक बड़ा आईपीएल होने वाला है तो हम खुशी के मारे अपने कमरों में उछल रहे थे और हम उम्मीद करते हैं कि इसके लिए हम उपलब्ध रहेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...