Create

इशान किशन ने एशिया कप की टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर दिया बड़ा बयान

इशान किशन का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है
इशान किशन का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है
Naveen Sharma

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) 2022 एशिया कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे। लेकिन मुंबई इंडियंस के स्टार ने सकारात्मक रवैया बनाए रखा और कहा कि उन्होंने अपने खेल पर कड़ी मेहनत करने का फैसला किया है। उनको वापसी की आशा है।

एएनआई से बातचीत में इशान किशन ने कहा कि मुझे लगता है कि चयनकर्ता जो करते हैं वह निष्पक्ष होता है। उन्होंने खिलाड़ियों का चयन करते समय काफी सोच विचार किया कि किसे मौका दिया जाए और कहां दिया जाए। यह मेरे लिए सकारात्मक है क्योंकि अगर मेरा चयन नहीं हुआ तो मैं अधिक मेहनत करूंगा और अधिक रन बनाऊंगा। जब चयनकर्ताओं को मुझ पर भरोसा होगा तो वे मुझे टीम में जरूर रखेंगे।

हालांकि इशान किशन का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में अच्छा नहीं रहा है। वह पांच पारियों में सिर्फ 64 रन बना पाए। वह आखिरी बार वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें और अंतिम टी20 मैच में खेले थे जिसमें उन्होंने 13 गेंदों में 11 रन बनाए थे। हालांकि आईपीएल में इशान किशन का प्रदर्शन अच्छा रहा था।

भारतीय टीम का अगला असाइनमेंट जिम्बाब्वे के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज है। तीन मैचों की वनडे सीरीज जिम्बाब्वे में खेली जानी है और वहां कप्तान केएल राहुल को बनाया गया है। इसके बाद भारतीय टीम को एशिया कप में खेलना है। एशिया कप के लिए कड़ी स्पर्धा के बीच इशान किशन को टीम में जगह नहीं मिल पाई। पिछली बार यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। एशिया कप में भी भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान के खिलाफ होना है।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान।


Edited by Naveen Sharma

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...