Create

'मैं अर्शदीप सिंह को वर्ल्ड कप टीम में शामिल करूंगा, फिर जिसे बाहर बैठना हो वो बैठे' - पूर्व हेड कोच का बयान

England v India - 1st Vitality IT20
England v India - 1st Vitality IT20
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को लेकर पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो अर्शदीप सिंह को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जरूर शामिल करेंगे, फिर चाहे जिसे बाहर बैठना हो वो बैठे। रवि शास्त्री के मुताबिक अर्शदीप गेंदबाजी में एक वैरायटी लेकर आते हैं और इसी वजह से वो उनको टीम में जगह देंगे।

अर्शदीप सिंह ने जबसे टीम इंडिया के लिए अपना डेब्यू किया है तबसे वो लगातार बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। वेस्टइंडीज टूर पर भी अपनी बॉलिंग से उन्होंने सबको काफी प्रभावित किया है। अर्शदीप ने त्रिनिदाद में खेले गए मुकाबले में चार ओवरों का स्पेल किया था और महज 24 रन खर्च करते हुए दो सफलताएं अपने नाम की थी। इसके बाद सेंट किट्स में खेले गए दूसरे मैच में उन्होंने डेथ ओवर्स में कमाल का प्रदर्शन किया और मैच को अंतिम ओवर तक पहुंचाया। वहीं चौथे टी20 मैच में भी उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए।

अर्शदीप सिंह गेंदबाजी में वैरायटी लेकर आते हैं - रवि शास्त्री

यही वजह है कि हर कोई अर्शदीप सिंह को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल करने की मांग कर रहा है। रवि शास्त्री के मुताबिक वो अर्शदीप को जरूर टीम में जगह देंगे। चौथे टी20 मुकाबले से पूर्व फैनकोड पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

भारतीय टीम को वैरायटी की जरूरत है और ऑस्ट्रेलिया में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आमतौर पर अच्छा काम करते हैं। वो एक अलग तरह का बाउंस और एंगल बनाते हैं। वो भारतीय अटैक के लिए एकदम परफेक्ट गेंदबाज होंगे। भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और शमी टीम का हिस्सा होने चाहिए और अगर आप उसमें अर्शदीप को रख दें तो उन्हें शायद खेलने का मौका मिल सकता है। मैं तो लूंगा उसको। मैं उसको वैरायटी के लिए लूंगा जिसको बैठना होगा वो बाहर बैठ सकते हैं। अगर चार तेज गेंदबाज हैं तो मैं तीन दाएं हाथ के और एक बाएं हाथ के गेंदबाज का चयन करूंगा। आपके पास ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या तो हैं ही।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...