Create

इयान बिशप ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए फेवरिट टीमों के नाम बताए

England v West Indies: Day 1 - Third Test #RaiseTheBat Series
England v West Indies: Day 1 - Third Test #RaiseTheBat Series
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इयान बिशप (Ian Bishop) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) जीतने के लिए फेवरिट टीमों के नाम बताए हैं। उन्होंने वर्ल्ड कप जीतने के लिए पांच टीमों को फेवरिट बताया है। इसमें इंडिया, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की टीमें हैं।

टी20 वर्ल्ड कप में इस वक्त सुपर 12 के लिए क्वालीफायर मुकाबले खेले जा रहे हैं। वहीं जो टीमें सुपर 12 में पहले से ही हैं वो अपने वॉर्म-अप मुकाबले खेल रही हैं। लगभग हर टीम ने मैच खेल लिया है और इससे उनकी क्षमता का भी अंदाजा हो गया है। भारत ने अपने दोनों ही वॉर्म-अप मैचों में शानदार तरीके से जीत हासिल की। उन्होंने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को एकतरफा मुकाबले में हराया।

इयान बिशप ने सभी टीमों के मजबूत पक्ष के बारे में बताया

हालांकि इयान बिशप का मानना है कि इस बार वर्ल्ड कप जीतने के लिए कई सारी टीमें फेवरिट हैं। उन्होंने बेटवे पर बातचीत के दौरान कहा,

हमें काफी वास्तविक होना पड़ेगा क्योंकि कई सारे दावेदार हैं। इंग्लैंड के पास काफी आक्रामक बल्लेबाज हैं। भारत के पास कई स्टार प्लेयर मौजूद हैं। न्यूजीलैंड ने काफी बाउंड्री लगानी शुरू कर दी है और उनका बॉलिंग अटैक जबरदस्त है। वहीं पाकिस्तान टीम की भी गेंदबाजी काफी खतरनाक है। लेकिन अब वेस्टइंडीज के पास काफी अनुभव है, इसलिए मुझे लगता है कि वो भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

वॉर्म अप मैचों की बात करें तो न्यूजीलैंड को अपने दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं पाकिस्तान को एक मैच में जीत मिली है तो एक में हार मिली है। जबकि वेस्टइंडीज भी अपने दोनों ही वॉर्म-अप मैच हार चुकी है। इंग्लैंड टीम को भी भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में शिकस्त झेलनी पड़ी थी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...