वर्ल्ड कप 2019: अम्बाती रायडू के ट्वीट पर बीसीसीआई ने अपनी प्रतिक्रिया दी

Ankit
Indiएई

विश्व कप 2019 के लिए सोमवार को भारतीय टीम का ऐलान किया गया था। भारतीय टीम में अम्बाती रायडू अपनी जगह बनाने में असफल रहे थे। विश्व कप की टीम में नहीं चुने जाने के बाद रायडू ने मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद पर तंज कसा था। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से चयनकर्ता पर अप्रत्यक्ष रूप से प्रतिक्रिया दी थी। उसी पर बीसीसीआई के अधिकारी ने प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल भारतीय टीम में अम्बाती रायडू की जगह विजय शंकर का चयन हुआ था। मुख्य चयनकर्ता ने शंकर को 'थ्री डाइमेंशन' खिलाड़ी बताया था, जिस पर रायडू ने ट्वीट किया था कि-

"वर्ल्ड कप देखने के लिए नये 3डी चश्मे के एक सेट का अभी-अभी ऑर्डर किया है।"

जब बीसीसीआई के एक अधिकारी से रायडू के ट्वीट के संदर्भ में सवाल किया गया तो उन्होंने इसका बड़ी सहजता से जवाब दिया। उन्होंने पीटीआई को दिए साक्षात्कार में बताया कि, "रायडू ने जो ट्वीट किया है, उस पर हमने ध्यान दिया है। लेकिन इस समय उनकी भावनायें काफी जोर से उमड़ रही होंगी, हम इसे स्वीकार करते हैं। निराशा तो होगी ही और इन भावनाओं को दिखाने के लिए कुछ जरिया भी चाहिए लेकिन यह सीमा से बाहर नहीं होना चाहिए।’

अधिकारी ने कहा, "उन्हें इस निराशा को स्वीकार करने में थोड़े और समय की जरूरत है और इसे समझा जा सकता है। इसके लिये जुर्माने की कोई जरूरत नहीं है। वह हमारे स्टैंड बाई में से एक है। अगर विश्व कप के दौरान किसी भी बल्लेबाज को चोट लगती है तो उनके पास मौका होगा।"

गौरतलब है कि विश्व कप के लिए भारत के पांच स्टैंड बाई खिलाड़ी हैं, जिसमें अम्बाती रायडू और ऋषभ पंत बल्लेबाज हैं जबकि इशांत शर्मा और नवदीप सैनी तेज गेंदबाज के रूप में चुने गए हैं। इनके अलावा अक्षर पटेल को स्पिन गेंदबाज के विकल्प के रूप में जगह दी गई है।

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now