क्या आप पहचान पाएंगे इस क्रिकेटर को, आईसीसी ने क्रिकेट प्रेमियों को दिया चैलेंज

आईसीसी द्वारा की गई पोस्ट
आईसीसी द्वारा की गई पोस्ट

इन दिनों जब लॉकडाउन के कारण सभी क्रिकेट सीरीज या तो रद्द कर दी गई हैं या स्थगित कर दी गई हैं, तब क्रिकेटर घर पर ही अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। सभी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। इसी कड़ी में आईसीसी और बीसीसीआई भी शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। इसी बीच आईसीसी की तरफ से एक ट्वीट सामने आई है जिसमें उन्होंने एक खिलाड़ी का बॉलिंग एक्शन दिखाया है और उस खिलाड़ी के नाम का अनुमान लगाने के लिए बोला है।

आईसीसी कोरोनावायरस के माहामारी के बीच लगातार सोशल मीडिया पर इस तरह के क्विज लेकर आ रहा है जिससे क्रिकेट फैंस का भी काफी मनोरंजन हो रहा है। इस बार आईसीसी ने जो ट्वीट किया है उसमें सफेद कलर की एक आकृति है जो कि एक बॉलिंग एक्शन करती नजर आ रही है। आईसीसी ने यूजर्स से उसे पहचानने के लिए बोला है।

ये भी पढ़ें: राशिद खान ने की स्टीव स्मिथ की नकल, राजस्थान रॉयल्स ने दिया करारा जवाब

इस प्रश्न के उत्तर में ज्यादातर यूजर्स ने जेम्स एंडरसन का नाम लिया है। कई ट्वीट ऐसे हैं जिन्होंने इस खिलाड़ी को जेम्स एंडरसन के रूप में पहचाना है।

इसी बीच एक यूजर ऐसा भी था जिसने जेम्स एंडरसन के पूरे आंकड़ों के साथ ही उनका नाम ट्वीट किया है। उसने एंडरसन के टेस्ट करियर, वनडे करियर और टी20 के भी सभी आंकड़े ट्वीट किए हैं और तीनों फॉर्मेट में मैच, विकेट, इकोनॉमी और एवरेज के बारे में बताया है।

हालांकि कुछ लोगों की इसे लेकर अलग राय है और वो इस तस्वीर को डेल स्टेन की बता रहे हैं। उनका मानना है कि तस्वीर में जो आकृति दिखाई दे रही है वो डेल स्टेन का बॉलिंग एक्शन है।

आईसीसी ने इससे पहले भी इस तरह के खिलाड़ी ढूंढने और खिलाड़ी पहचानने के कई ट्वीट किए हैं जिससे यूजर्स का मनोरंजन हो रहा है। तो हम भी आपका मनोरंजन कराते हैं और आपसे पूछते हैं कि क्या आपने पहचाना इस आकृति को?

Quick Links

App download animated image Get the free App now