क्रिकेट

ICC CT 17: पाकिस्तानी फैंस की शर्मनाक हरकत आई सामने, मोहम्मद शमी हुए सख्त नाराज़

टीम इंडिया को लेकर की गलत टिप्पणी

पाकिस्तान ने रविवार को लंदन के ऑवल ग्राउंड पर मजबूत टीम इंडिया को एकतरफा मुकाबले में पराजित कर सभी को हैरान कर दिया। पाक खिलाड़ियों ने शानदार खेल का परिचय देते हुए टीम इंडिया को हर विभाग में चारो खाने चित कर दिया। पाकिस्तान हर विभाग में भारत से अच्छा खेली, जिसकी बदौलत टीम इंडिया को हार का स्वाद चखना पड़ा और खिताब भी गंवाना पड़ा।

भारतीय टीम के खिलाफ इस खिताबी जीत के बाद पाकिस्तान के फैंस भी काफी खुश नज़र आ रहे हैं, लेकिन उन्हें इस बात का हक़ भी बनता है, क्योंकि उन्होंने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के खिताब को पहली बार अपने कब्ज़े में लिया है। टीम इंडिया को 180 रन से पराजित करने वाली पाकिस्तान टीम के हौंसले भी काफी बुलंद नज़र आ रहे हैं, वहीँ भारतीय फैंस के चहरों पर साफ़ मायूसी देखी जा सकती है।

लंदन के ऑवल में पाकिस्तानी फैंस को उस समय शर्मसार होना पड़ा, जिस समय एक पाक समर्थक ने भारतीय खिलाड़ियों पर गलत टिप्पणी कर डाली। वह टीम इंडिया पर शब्दों का वार करता रहा, लेकिन किसी भी खिलाड़ी ने उसको भाव नहीं दिया, वहीँ वे सभी उसकी बात को अनसुनी करते हुए आगे बढ़ते रहे, जिसके बाद उसने तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर भी अपना निशाना साधा, मोहम्मद शमी को गुस्सा आ गया और वो उस फैन को पीटने के लिए उसकी तरफ बढ़ गए, लेकिन वहां खड़े गार्ड ने मोहम्मद शमी को वापस जाने का इशारा किया, वहीँ नाराज़ शमी वापस ड्रेसिंग रूम में चले गए।

इसके बाद गार्ड ने उस फैंस से सवाल किया कि आपने क्या टिप्पणी की, जहां उस पाकिस्तानी समर्थक ने अपनी सफाई पेश की और फिर वह वापस मैदान में मौजूद अपनी टीम को सपोर्ट करने लगा। इस वीडियो को क्रिकेटवल्लाह ने अपने फेसबुक के आधिकारिक अकाउंट के ज़रिये साझा किया है, जिसमें पाकिस्तानी फैन को गलत टिप्पणी करते हुए साफ़ देखा जा सकता है।

देखिए यह वीडियो: