Create

वर्ल्ड कप लीग के मुकाबले में नामीबिया ने बड़ी जीत दर्ज की 

नामीबिया की टीम लगातार बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर रही है
नामीबिया की टीम लगातार बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर रही है
निरंजन

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 के पांचवें मैच में भी नामीबिया (Namibia) ने जीत हासिल की है। नामीबिया ने पापुआ न्यू गिनी (Papua New Guinea) की टीम को 167 रनों के बड़े अंतर से पराजित कर दिया। पहले खेलते हुए नामीबिया ने 4 विकेट पर 284 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए पापुआ न्यू गिनी की टीम 42.4 ओवर में 117 रन बनाकर आउट हो गई। इस तरह से नामीबिया ने एक बड़ी जीत अर्जित की।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नामीबिया ने धाकड़ शुरुआत की। लॉरेंस और ला कॉक ने पहले विकेट के लिए 55 रनों की बेहतरीन भागीदारी की। इस बीच लॉरेंस 28 रन बनाकर आउट हो गए। कुछ ही देर में ला कॉक भी 20 रन बनाकर चलते बने। यहाँ से माइकल लिंजेन और बार्ड ने मिलकर एक अर्धशतकीय भागीदारी की। बार्ड के 21 रन बनाकर आउट होने पर कप्तान इरास्मस क्रीज पर आए। दोनों ने मिलकर एक बेहतरीन शतकीय भागीदारी की। इरास्मस अपना अर्धशतक बनाकर 68 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। लिंजेन ने अपना शतक पूरा कर लिया। वह 119 रन बनाकर नाबाद रहे। इस तरह टीम ने 4 विकेट पर 284 रन का स्कोर हासिल किया। न्यू गिनी के लिए नॉर्मन वनुआ ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये।

जवाबी पारी में खेलते हुए पापुआ न्यू गिनी के ओपनर बल्लेबाज लेगा सियाका जल्दी आउट हो गए। वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए। यहाँ से एक के बाद एक कई विकेट गिरे जो अंत तक गिरते रहे। नॉर्मन वनुआ ने सबसे ज़्यादा 38 रन बनाए और अन्य बल्लेबाज फ्लॉप रहे। इस तरह न्यू गिनी 117 रन बनाकर सिमट गई। नामीबिया के लिए बर्नार्ड स्कॉल्ट्ज ने 3 विकेट हासिल किये।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...