Create

नामीबिया की टीम ने वर्ल्ड कप लीग मैच में अमेरिका को दी पटखनी

नामीबिया की टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया
नामीबिया की टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया
निरंजन

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग दो के चौथे मैच में भी अमेरिका को हार का सामना करना पड़ा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए नामीबिया की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 254 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए यूएसए की टीम 7 विकेट पर 186 रनों का स्कोर ही बना पाई। इस तरह से नामीबिया की टीम ने 68 रनों से जीत दर्ज की।

यूएसए ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और यह सही साबित हुआ। नामीबिया के ओपनर बल्लेबाज डिवान ला कॉक महज 6 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद लॉरेंस और बार्ड ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए दूसरे विकेट के लिए 93 रन जोड़े। दोनों ही बल्लेबाज अपने-अपने अर्धशतक बनाने में सफल रहे। इस बीच बार्ड 53 रन बनाकर आउट हो गए। यहाँ से लॉरेंस और इरास्मस ने एक अर्धशतकीय भागीदारी की। इस बीच लॉरेंस 57 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान इरास्मस ने एक छोर पर टिककर बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। वह 87 रन बनाकर आउट हुए। उनके अलावा स्मिट 29 रन बनाकर नाबाद रहे। इस तरह नामीबिया की टीम ने 5 विकेट पर 254 रन बनाए। यूएस की टीम के लिए नेत्रावल्कर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये।

जवाब में खेलते हुए अमेरिकी टीम ने स्टीवन टेलर का विकेट गंवाया। वह 13 रन बनाकर आउट हो गए। उनके बाद सैतेजा मुक्कामुल्ला भी 29 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। कप्तान मोनांक पटेल 30 रन बनाने में सफल रहे। हालांकि छोटी-छोटी पारियां हर बल्लेबाज ने खेली लेकिन लक्ष्य तक पहुँचने के लिए ये पारियां नाकाफी थीं। इस तरह यूएस की टीम 7 विकेट पर 186 रन ही बना पाई।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...